जेजेपी अध्यक्ष हरपाल सिंह कांबोज से पार्टी के ही जिला प्रवक्ता ने की मारपीट, पगड़ी उतारी

अंबाला में ताऊ देवी लाल की जयंती पर हरपाल सिंह द्वारा सेक्टर-8 में लगाया गया था ब्लड कैंप। मारपीट में हरपाल सिंह का भतीजा विरेंद्र सिंह भी घायल हो गया। सेक्टर-9 थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:54 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:55 PM (IST)
जेजेपी अध्यक्ष हरपाल सिंह कांबोज से पार्टी के ही जिला प्रवक्ता ने की मारपीट, पगड़ी उतारी
अंबाला के जेजेपी अध्‍यक्ष से पार्टी प्रवक्‍ता ने मारपीट की।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं टैगोर गार्डन निवासी हरपाल सिंह कांबोज पर पार्टी के ही जिला प्रवक्ता विवेक चौधरी व साथी राकेश एवं अन्य ने मारपीट व हथियारों से हमला कर दिया। इस बीच बचाव में हरपाल सिंह का भतीजा विरेंद्र सिंह बुरी तरह से घायल हो गया जिसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

हरपाल सिंह का आरोप है विवेक चौधरी ने मारपीट कर उसकी पगड़ी को उतार दिया और खींचा। घटना सेक्टर-8 के ही देवी भवन की है। यहां हरपाल सिंह द्वारा ताऊ देवीलाल की जयंती पर ब्लड कैंप लगाया गया था। सेक्टर-9 पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने पर आरोपित विवेक चौधरी व साथी राकेश एवं अन्य के खिलाफ अलग-अलग धाराएं जोड़ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस तरह से हुआ झगड़ा

पुलिस को दिए बयानों में जेजेपी के जिला अध्यक्ष हरपाल सिंह ने बताया कि देवी भवन में ताऊ देवी लाल की जयंती पर ब्लड कैंप लगाया हुआ था। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई करने के लिए उनसे मिल रहा था। इसी दौरान आरोपित विवेक चौधरी वहां आया और बहसबाजी शुरू कर दी। आरोप है आरोपित ने उसकी बाजू मोड़ गाली-गलौच शुरू कर दी और मुंह पर थप्पड़ व मुक्के मारने शुरू कर दिए। हरपाल का आरोप है विवेक उसे खींच कर हाल से बाहर ले गया और हाथापाई के दौरान उसकी पगड़ी खोल दी और उसे खींचा। हरपाल के मुताबिक वह बाहर ही कार्यकर्ताओं के पास बैठ गया।

फिर से आरोपित विवेक व साथ राकेश व अन्य लोग वहां आ गए। जिनके हाथ में डंडे व कस्सी एवं तेजधार हथियार थे। इसी दौरान आरोपित राकेश व विवेक चौधरी ने हरपाल के ऊपर कस्सी से वार करने लगा तो उसका भतीजा विरेंद्र सिंह बीच बचाव करने के लिए आगे आ गया। इसके बाद राकेश ने तैश में आकर उसपर हमला बोल दिया। वहीं पार्टी की उपाध्यक्ष कृष्णा सोढी बैठती थी जो बचाव के लिए आगे आई तो उसपर भी आरोपित हमला करने लगे तो कृष्णा के बेटे व विरेंद्र ङ्क्षसह ने उसका बचाव किया और कृष्णा को गाड़ी में बिठा दिया। इसी दौरान आरोपित विवेक व राकेश साहित अन्य युवकों ने गाड़ी के ऊपर ही डंडे मारने शुरू कर दिए। हरपाल ङ्क्षसह का आरोप है आरोपितों ने उसके भतीजे विरेंद्र ङ्क्षसह को भी घायल कर दिया गया जिसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोपित वहां से जाते समय उसे जान से मारने की धमकी दी है।

मामले में विवेक चौधरी व राकेश सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में अभी जांच चल रही है।

-हमीर सिंह, एसएचओ, सेक्टर-9

chat bot
आपका साथी