झपटमार ने तीन हजार रुपये में खरीदा था पिस्तौल, गिरफ्तार

फालोअप -हनुमान कालोनी के मुकेश ने दोस्त दीपक के साथ मिलकर मोबाइल छीना था -मोबाइल बेचकर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 08:08 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 08:08 PM (IST)
झपटमार ने तीन हजार रुपये में खरीदा था पिस्तौल, गिरफ्तार
झपटमार ने तीन हजार रुपये में खरीदा था पिस्तौल, गिरफ्तार

फालोअप

-हनुमान कालोनी के मुकेश ने दोस्त दीपक के साथ मिलकर मोबाइल छीना था

-मोबाइल बेचकर दोनों ने शराब पार्टी भी की थी, दीपक को जेल भेजा जा चुका है

जागरण संवाददाता, पानीपत : स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने मंगलवार को देशराज कालोनी से झपटमार हनुमान कालोनी के मुकेश को देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। उसके साथी रमेश नगर के दीपक को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

सीआइए-वन प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में मुकेश ने बताया कि मार्च में दोस्त दीपक के साथ मिलकर राजीव कालोनी में एक युवक का मोबाइल फोन छीन लिया था। छीने गए मोबाइल फोन को राहगीर को चार हजार रुपये में बेच दिया था। दोनों ने दो हजार रुपये शराब पार्टी में उड़ा दिए। एक महीना पहले उसने एक राहगीर से तीन हजार रुपये में देसी पिस्तौल खरीदा था। दीपक से पहले ही वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की जा चुकी है। आरोपित मुकेश से 2500 रुपये बरामद किए और अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया गया है।

देसी पिस्तौल की तस्करी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने देसी पिस्तौल तस्करी के आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के किठौर गांव के सुलेमान को उसके गांव से गिरफ्तार किया। आरोपित सुलेमान को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से पूछताछ की जाएगी कि वह और कितने लोगों को पिस्तौल बेच चुका है। सीआइए-टू प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को गश्त के दौरान चौटाला रोड से मेरठ के अलीपुर के श्रवण को देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया था। श्रवण ने बताया था कि वे पिस्तौल सुलेमान से खरीद कर लाया था।

chat bot
आपका साथी