साइबर अपराध मामले में कुरुक्षेत्र के युवक को साथ ले गई जम्मू पुलिस, आनलाइन नौकरी लगवाने का है मामला

जम्मू पुलिस ने आनलाइन नौकरी लगवाने के मामले में युवक को काबू किया है। इस मामले में कुछ दिन पहले भी एक युवक को जम्मू पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थी। बताया जा रहा है कि अप्रैल 2021 में जम्मू निवासी एक युवती ने जम्मू में शिकायत दर्ज कराई थी।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 08:12 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 08:12 PM (IST)
साइबर अपराध मामले में कुरुक्षेत्र के युवक को साथ ले गई जम्मू पुलिस, आनलाइन नौकरी लगवाने का है मामला
आनलाइन नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को दिया झांसा।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। साइबर अपराध के मामले में जम्मू पुलिस कुरुक्षेत्र के चक्रवर्ती मोहल्ला के एक युवक को अपने साथ ले गई है। युवक का मंगलवार को एलएनजेपी अस्पताल में मेडिकल कराया गया, जिसके उपरांत जम्मू पुलिस उसे अपने साथ जम्मू ले गई है। कुछ दिन पहले भी पुलिस कुरुक्षेत्र से एक युवक को साइबर क्राइम के मामले में ले गई थी। 

कृष्णा गेट थाना पुलिस के कार्यवाहक प्रभारी इलम सिंह ने बताया कि जम्मू पुलिस के निरीक्षक व मुख्य सिपाही कृष्ण गेट थाना में जम्मू पुलिस पहुंची थी। जम्मू पुलिस ने बताया कि साइबर क्राइम के एक मामले में वे जांच के लिए आए हैं। उन्हें किसी मामले में चक्रवर्ती मोहल्ला निवासी मुकुल को हिरासत में लेकर जम्मू ले कर जाना है, जहां उसके साथ मामले को लेकर पूछताछ की जानी है। कृष्णा गेट थाना पुलिस के साथ जम्मू पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और उसका एलएनजेपी अस्पताल में मेडिकल करा कर अपने साथ ले गए। 

आनलाइन नौकरी लगवाने का बताया जा रहा है मामला 

सूत्रों का कहना है कि जम्मू पुलिस ने आनलाइन नौकरी लगवाने के मामले में युवक को काबू किया है। इस मामले में कुछ दिन पहले भी एक युवक को जम्मू पुलिस गिरफ्तार कर ले गई थी। बताया जा रहा है कि अप्रैल 2021 में जम्मू निवासी एक युवती ने जम्मू में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसे कुछ लोगों ने सरकारी नौकरी दिलवाने का झांसा दिया था। आरोपितों ने फोन पर उसके साथ बात की थी। आरोपितों ने अलग-अलग समय पर उससे पांच लाख रुपये लिए हैं। आरोपितों ने उसका बैंक में खाता भी खुलवाया था और उसका एटीएम नंबर व बैंक खाता नंबर भी ले गए थे। उस समय जम्मू पुलिस के निरीक्षक विक्रम शर्मा व मुख्य सिपाही मोहम्मद इकबाल ने मामले की जांच की तो पाया था कि युवती ने जिस खाते में पैसे जमा कराए थे वह खाता कुरुक्षेत्र के युवक का है। जम्मू पुलिस ने इस बारे में कृष्णा गेट थाना पुलिस प्रभारी मलकीत सिंह को पूरे मामले से अवगत कराया था। जम्मू पुलिस के साथ कृष्णा गेट थाना पुलिस ने आरोपित प्रवीण व अरुण को काबू किया। पुलिस उन्हें अपने साथ जम्मू ले गई थी। 

जम्मू पुलिस में दर्ज है मामला

कृष्णा गेट थाना पुलिस के कार्यवाहक प्रभारी इलम सिंह ने बताया कि इस संबंध में मामला जम्मू पुलिस में दर्ज था। पुलिस चक्रवर्ती मोहल्ला निवासी मुकुल को अपने साथ ले गई है। जम्मू पुलिस ने जिला पुलिस से सहयोग मांगा था, जिसके चलते स्थानीय पुलिस को जम्मू पुलिस के साथ भेजा गया था।

chat bot
आपका साथी