नहर की पटरी को मजबूत कर रही सिचाई विभाग की टीम पर लाठी व डंडों से हमला

नहर की पटरी पर मिट्टी लगा उसे मजबूत करने का काम कर रही सिचाई विभाग की टीम पर कुछ लोगों ने डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में विभाग के बेलदार जेई से लेकर एसडीओ तक को चोट आई। इतना ही नहीं हमलावरों ने पत्थर बरसा मशीन के शीशे तक तोड़ डाले।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 08:20 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 08:20 PM (IST)
नहर की पटरी को मजबूत कर रही सिचाई विभाग की टीम पर लाठी व डंडों से हमला
नहर की पटरी को मजबूत कर रही सिचाई विभाग की टीम पर लाठी व डंडों से हमला

जागरण संवाददाता, पानीपत : नहर की पटरी पर मिट्टी लगा उसे मजबूत करने का काम कर रही सिचाई विभाग की टीम पर कुछ लोगों ने डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में विभाग के बेलदार, जेई से लेकर एसडीओ तक को चोट आई। इतना ही नहीं, हमलावरों ने पत्थर बरसा मशीन के शीशे तक तोड़ डाले।

सिचाई विभाग में जेई के पद पर कार्यरत रोहित कुमार ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नहर पर कई जगह पटरी की अवैध रूप से मिट्टी उठाई हुई है। ऐसे में किसी तरह के कटाव को रोकने के लिए सरकारी मशीन लेकर नहर की पटरी पर मिट्टी लगा उसे दुरुस्त करने में लगे थे। मौके पर पोपलेन आपरेटर दीपक, बेलदार रोहित व गणेश काम कर रहे थे। जबकि वह और एसडीओ राजेश कुमार मौके का मुआयना करने गए थे। तभी पूजा विहार कालोनी के पास जैसे ही आपरेटर मशीन से पटरी पर मिट्टी लगाने लगा तो अचानक कालोनी के कई लोग आए और मशीन आपरेटर व बेलदारों पर लाठी डंडों से हमला करने के साथ मशीन पर पत्थर बरसाए।

बीच बचाव करने आए एसडीओ व जेई को भी हमलावरों ने नहीं बख्शा और उन्हें भी चोटें मारी। साथ ही मशीन, उनकी कार को नुकसान पहुंचाने के साथ मोबाइल फोन तक तोड़ दिए। इसके बाद हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

जेई के मुताबिक डंडे से हमले के चलते एसडीओ राजेश के पैर पर गंभीर चोट आई। वहीं थाना पुलिस ने जेई रोहित की शिकायत पर राजेंद्र, मुकेश, कालो, सुमित व कर्मचंद के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने व सरकारी काम में बाधा डालने के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मिट्टी लगाते ही किया हमला

जेई के मुताबिक जहां वो मशीन से पटरी पर मिट्टी लगवा रहे थे, वहां एक विकसित हो रही कालोनी का रास्ता पटरी से उतर रहा था। रास्ते के पास पटरी से मिट्टी उठाने पर कटाव बना हुआ था। उसी को मिट्टी लगवा वो पटरी को मजबूत कर रहे थे। तभी उक्त लोगों ने अचानक बिना कोई विरोध आदि के हमला कर दिया। अचानक हमला होने पर वो संभल तक नहीं पाए।

chat bot
आपका साथी