अमीर बनने की चाह में नशा तस्करी का कारोबार छेड़ा, दो साल बाद पुलिस ने पकड़ा

अमीर बनने की चाह में नशा तस्करी का कारोबार छेड़ा, दो साल बाद पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता पानीपत चरस (मादक पदार्थ) सप्लाई करने के मामले में दो वर्ष से फरार चल रह

JagranFri, 16 Apr 2021 09:04 PM (IST)

जागरण संवाददाता, पानीपत : चरस (मादक पदार्थ) सप्लाई करने के मामले में दो वर्ष से फरार चल रहे तीसरे आरोपित हिमाचल प्रदेश के कुल्लू निवासी मेहरचंद को पानीपत पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चरस तस्करी की वारदात में आरोपित के दो साथियों को पहले ही सीआइए थ्री पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपितों ने जल्द अमीर बनने की चाह में साजिश रचकर नशा तस्करी शुरू की थी।

सीआइए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि आरोपित मेहरचंद की गिरफ्तारी उसके साथी हाकमचन्द निवासी बिलासपुर हिमाचल प्रदेश की निशानदेही पर धूप सिंह नगर पानीपत से की गई। मेहरचंद हिमाचल प्रदेश में सेब का कारोबार करता है। सेब के व्यापार के संबंध मे वीरवार को पानीपत आया हुआ था। मेहरचंद ने वर्ष 2019 में एक किलो 500 ग्राम चरस हाकमचन्द को 30 हजार रुपये में बेची थी। हाकमचन्द ने उपरोक्त चरस को पानीपत में तस्करी करने के लिए अपने साथी नरेंद्र निवासी मुआना जिला जींद, हाल पानीपत को सौंप दी थी। नरेंद्र को चरस की तस्करी करने से पहले ही सीआइए थ्री पुलिस ने पकड़ लिया था । आरोपित नरेंद्र के खिलाफ थाना माडल टाउन में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पूछताछ करने पर आरोपित नरेंद्र ने अपने साथी हाकमचंद से उपरोक्त चरस को खरीदने बारे बताया था । अब करीब दो वर्ष बाद बुधवार को सीआइए थ्री पुलिस टीम ने आरोपित हाकमचन्द को न्यू सब्जी मंडी पानीपत से काबू करने में कामयाबी हासिल की थी। उसे वीरवार को अदालत पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान मेहरचंद का पता चला। दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.