डीजल डलवा बिना पैसे दिए गाड़ी ले भागा चालक, केस दर्ज

पट्टीकल्याणा स्थित पेट्रोल पंप पर गाड़ी व कैन में डीजल डलवाकर चालक गाड़ी लेकर बिना पैसे दिए फरार हो गया। सेल्समैन ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 08:04 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 08:04 PM (IST)
डीजल डलवा बिना पैसे दिए गाड़ी ले भागा चालक, केस दर्ज
डीजल डलवा बिना पैसे दिए गाड़ी ले भागा चालक, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, समालखा : पट्टीकल्याणा स्थित पेट्रोल पंप पर गाड़ी व कैन में डीजल डलवाकर चालक गाड़ी लेकर बिना पैसे दिए फरार हो गया। सेल्समैन ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा। घटना वीरवार रात आठ बजे के करीब की है। इसकी शिकायत समालखा थाना पुलिस को दी गई।

उत्तराखंड के जिला पोड़ी गढ़वाल के गांव नलाईमल्ली निवासी गजेंद्र सिंह ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले करीब छह माह से पट्टीकल्याणा में जीटी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन कार्यरत है। यहां दिल्ली नंबर की सफेद रंग की होंडा एक्सेंट गाड़ी आकर रुकी। चालक ने गाड़ी में डीजल डलवाने के साथ-साथ गाड़ी में रखी चार कैन में भी डीजल भरवाया। वह जैसे ही तेल डालकर मशीन में नली लगाने लगा, तभी चालक पैसे देने की बजाय गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की, परंतु कामयाब नहीं हो पाए।

सेल्समैन के मुताबिक गाड़ी व चारों कैनी में 22 हजार 200 रुपये का डीजल डाला था। उसने थाना पुलिस से गाड़ी चालक का पता लगा उससे तेल के पैसे दिलाने के साथ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने मामले में सेल्समैन के बयान पर गाड़ी चालक के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी