इनरव्हील क्लब सदस्यों ने ली शपथ, चार बच्चियों को गोद लिया

इनरव्हील क्लब मिडटाउन पानीपत का वार्षिक पद ग्रहण समारोह यहां असंध रोड स्थित एक होटल में मनाया गया। इनरव्हील मंडल 308 की डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन गुरप्रीत कौर मेयर अवनीत कौर व क्लब की जोनल काउंसलर सीमा चोपड़ा मुख्य अतिथि रहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:56 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:56 AM (IST)
इनरव्हील क्लब सदस्यों ने ली शपथ, चार बच्चियों को गोद लिया
इनरव्हील क्लब सदस्यों ने ली शपथ, चार बच्चियों को गोद लिया

जागरण संवाददाता, पानीपत : इनरव्हील क्लब मिडटाउन पानीपत का वार्षिक पद ग्रहण समारोह यहां असंध रोड स्थित एक होटल में मनाया गया। इनरव्हील मंडल 308 की डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन गुरप्रीत कौर, मेयर अवनीत कौर व क्लब की जोनल काउंसलर सीमा चोपड़ा मुख्य अतिथि रहीं।

कार्यकारिणी में रितिका गर्ग को प्रधान, सोनू सिगला को उप प्रधान, प्रियंका दुआ को सचिव, सांझी सागर को कोषाध्यक्ष, डा. अनु कालड़ा को संपादक, रेणु गुप्ता को आइएसओ के पद पर नियुक्त किया गया। क्लब ने मुखीजा कालोनी के शिव मंदिर में एक वाटर प्यूरीफायर लगाया। आर्थिक रूप से पिछड़े परिवारों से चार बच्चियों को गोद लिया। उनकी शिक्षा का संपूर्ण खर्च वहन करने का संकल्प लिया।

क्लब की चार्टर प्रधान कंचन सागर ने बताया कि एक विधवा महिला के लिए कुछ वर्ष पहले क्लब ने 15 हजार एक मुश्त राशि बैंक में सावधि जमा करवाई गई थी, जो अब 57 हजार रुपये तक पहुंच गई है। महिला के बच्चों की पढ़ाई में सहयोग हो पाया। क्लब की निवर्तमान प्रधान मंजरी गोयल ने बताया कि गत वर्ष मदान अस्पताल के सामने स्थित पार्क के रख रखाव की जिम्मेदारी उठाई गई थी, जिसे अब इनरव्हील पार्क के नाम से भी जाना जाने लगा है।

नवनियुक्त प्रधान रितिका गर्ग ने बताया कि मेयर अवनीत कौर के सहयोग से पानीपत इको वारियर मुहिम का शुभारंभ किया जा रहा है। अलग-अलग संस्थानों के सहयोग से प्लास्टिक के कचरे व प्लास्टिक बोतलों के इस्तेमाल से ईंटों का निर्माण किया जाएगा। पार्क, सार्वजनिक स्थानों पर बैठने के बेंच, वृक्षों की बैरिकेडिग कराएंगे। मेयर अवनीत कौर ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। निवर्तमान सचिव कविता गोयल, मुक्ता नागपाल और सीमा बब्बर ने मंच संचालन किया। मोनिका गुप्ता और उपप्रधान सोनू सिगला ने भी विचार रखे।

chat bot
आपका साथी