Panipat Events: जानिये, पानीपत में आज क्या कार्यक्रम और कहां पर होगा कोरोना वैक्सीनेशन

Panipat Events पानीपत के आज के कार्यक्रमों के बारे में जानिये। सनौली रोड के दुकानदार धरने पर बैठे हैं। सड़क निर्माण ठप होने के कारण प्रदर्शन चल रहा है। देवी मंदिर में नवरात्र पर हो रही है विशेष पूजा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 09:28 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 09:28 AM (IST)
Panipat Events: जानिये, पानीपत में आज क्या कार्यक्रम और कहां पर होगा कोरोना वैक्सीनेशन
पानीपत में होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। आज के पानीपत में होने जा रहे कार्यक्रमों के बारे में रहिये अपडेट। नवरात्र का दूसरा दिन आज, मां ब्रह्मचारिणी की देवी मंदिर में सुबह और शाम को पूजा। सुबह चार बजे खुलते हैं कपाट। इससे पहले देवी-देवताओं को कराया जाता है स्नान। लाइनों में लगकर दर्शन कराए जा रहे हैं। सुबह और शाम को मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ पहुंच रही है। देवी मंदिर में मेला भी लगा है, जहां झूले लगाए गए हैं। परिवार के परिवार यहां पहुंचने लगे हैं।

सड़क के लिए धरना

- सनौली रोड पर मार्बल मार्केट के पास दुकानदारों का विरोध प्रदर्शन सुबह 10 बजे। हरिद्वार रोड पूरी तरह से खस्ताहाल हो चुका है। रोजाना हादसे हो रहे हैं। सड़क निर्माण के लिए दुकानदारों ने अब गांधीगीरी का रास्ता अपनाया है। भाजपा की जिला अध्यक्ष से लेकर विधायक और सांसद ने समाधान का आश्वासन दिया था लेकिन सड़क का निर्माण शुरू नहीं हो सका है।

फागिंग अभियान

- बाल अधिकार सुरक्षा समिति द्वारा सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक वार्ड एक से तीन तक के पार्षदों को फागिंग करवाने के लिए सौंपेंगे ज्ञापन। शहर में डेंगू और मलेरिया के केस बढ़ रहे हैं। इन पर रोक लगाने के लिए फागिंग है जरूरी। नगर निगम से मशीनें आने का इंतजार है। शनिवार तक मशीनें आ सकती हैं।

मिस और मिसेज कोहीनूर

मिस एंड मिसेज ताज आफ कोहिनूर के लिए होटल ओरलव में कार्यक्रम, सुबह 11 बजे। दस अक्टूबर को ग्रैंड फिनाले होगा। हर साल होता है आयोजन।

समीक्षा बैठक

लघु सचिवालय में विकास कार्यों पर समीक्षा बैठक, दोपहर दो बजे

आज यहां पर कोरोना रोधी टीका

1- आट्टा पीएचसी

2- चुलकाना पीएचसी

3- सिविल अस्पताल, पानीपत

4- कोर्ट कांप्लेक्स, पानीपत

5- देवी मंदिर, पानीपत

6- किवाना राजकीय स्कूल

7- बलाना चौपाल

8- पूठर सबसेंटर

9- समालखा के अस्पताल

10- जौरासी सबसेंटर

11- खोजकीपुर सबसेंटर

12- उरलाना खुर्द सबसेंटर

13- भाऊपुर सबसेंटर

14- चमराड़ा सबसेंटर

15- शहरी स्वास्थ्य केंद्र सेक्टर 25

16- बतरा कालोनी यूपीएचसी

17- राजनगर यूपीएचसी

18- हथवाला

chat bot
आपका साथी