Theft In Panipat: चोरों को पकड़ना कुरुक्षेत्र पुलिस के लिए बनी चुनौती, नौकरों की वेरीफिकेशन के लिए की अपील

पानीपत में नौकर लालच में आकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मालिक के कैमरों ने चोरी करने वाले नौकरों की पोल खोल दी। कई आरोपित नौकरों के स्थाई पते नहीं हैं। इसलिए उनको पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बना है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 04:11 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 04:11 PM (IST)
Theft In Panipat: चोरों को पकड़ना कुरुक्षेत्र पुलिस के लिए बनी चुनौती, नौकरों की वेरीफिकेशन के लिए की अपील
पानीपत में घर के नौकरी ही बने चोर।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में नौकर रुपयों के लालच में विश्वास तोड़ रहे हैं। तीन साल से जिस फैक्ट्री में काम कर रहे थे वहीं पर चोरी कर ली। मालिक को पता नहीं चल पाता तो अगर फैक्ट्री में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होते। कैमरों ने चोरी करने वाले नौकरों की पोल खोल दी। इस तरह की चोरी की बढ़ती घटनाओं से संस्थानों के मालिक भी अचंभित हैं। कई आरोपित नौकरों के स्थाई पते नहीं हैं। इसलिए उनको पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बना है। पुलिस इधर-उधर छापामारी कर रही है। वहीं पर संस्थानों के मालिकों का पुलिस आह्वान कर रही है कि नौकरों की पुलिस वेरीफिकेशन कराएं। ताकि वारदात के बाद आरोपितों को पकड़ जा सके।

वारदात-एक : फैक्ट्री से चुरा लिए बैग व कंबल

देसराज कालोनी स्थित मां अंबे टेक्सटाइल में सूरज, मुकुल और गौरव तीन साल से काम करते थे। मालिक को उन पर पूरा भरोसा था। तीनों ने फैक्ट्री से 300 बैग और 20 कंबल चुरा लिए। चोरी के कंबल दुकानदार को बेच दिए। दुकानदार ने फैक्ट्री मालिक को सूचना दी। सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो तीनों की चोरी पकड़ गई।

वारदात-दो : 1.20 लाख रुपये लेकर फरार

दो साल से सुमित हैन्नी इंटरप्राइजिज फैक्ट्री में काम करता था और वहीं पर रहता था। सुमित मालिक से एक लाख रुपये एडवांस और 20 हजार रुपये का सामान चुरा लिया। इसके अलावा उसने फैक्ट्री कर्मचारी से 30 हजार रुपये चोरी कर लिए। फैक्ट्री मालिक ने चोरी करने के आरोपित नौकर की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला।

वारदात-तीन : नौकर एक्टिवा लेकर फरार

माडल टाउन के हरविंद्र सिंह की शीशे की दुकान कर रखी है। दुकान पर राजेश और मनतोष कुमार काम करते हैं। मनतोष दुकान से एक्टिवा पर सामान लादक ले गया। सनौली रोड पर सामान एक दुकान पर उतारकर वह एक्टिवा लेकर फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी