कैथल के क्‍योड़क गांव में वारदात, गाली देने से रोका तो कुल्हाड़ी मारी

कैथल के गांव क्‍योड़क में वारदात को अंजाम दिया गया। एक युवक ने मारपीट का विरोध और मां बहन की गाली देने से रोका तो कुल्‍हाड़ी से वार कर दिया। पुलिस ने तीन पर केस दर्ज कर लिया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:53 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:53 AM (IST)
कैथल के क्‍योड़क गांव में वारदात, गाली देने से रोका तो कुल्हाड़ी मारी
केथल में युवक पर कुल्‍हाड़ से हमला।

कैथल, जागरण संवाददाता। एक युवक से मारपीट करने के आरोप में सदर थाना पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में गांव क्योड़क निवासी बलवान सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 20 अक्टूबर को वह अपनी स्कूटी पर खेत में काम करने के बाद वापस घर आ रहा था। गांव से कुछ दूरी पर टीक रोड के पास उसकी स्कूटी कीचड़ में गिर गई। वह अपनी स्कूटी को उठाने लगा तो वहां मौजूद गांव क्योड़क निवासी बिशन सिंह उसे बिना किसी कारण के ही मां-बहन की गालियां देने लगा। उसने विरोध करके गालियां ना देने के लिए कहा तो आरोपित ने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से उस पर वार कर दिया।

कुल्हाड़ी के वार से वह घायल हो गया और जमीन पर गिर गया। उसी समय आरोपित ने अपने साथी शिव कुमार और अमित कुमार को बुला लिया। दोनों आरोपित हाथों में डंडे लिए हुए थे और आते ही उस पर वार करना शुरू कर दिया। जब उसने शोर मचाया तो उसका चाचा अनुज और छोटा भाई अनुज मौके पर आ गए। उन्हें देखकर तीनों आरोपित मौके से फरार हो गए। उसका चाचा उसे बाइक पर नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां अब उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि तीनों आरोपित जाते हुए उसे जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाए।

जांच अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस के पास गांव क्योड़क के एक युवक के साथ मारपीट करने की सूचना आई थी। मौके पर जाकर युवक के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। गांव क्योड़क निवासी बिशन सिंह, शिव कुमार और अमित कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही तीनों आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी