हवन के साथ जिमखाना क्लब की फिर शुरुआत

पानीपत में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर-25 में निर्मित जिमखाना क्लब की फिर शुरुआत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 07:36 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:36 AM (IST)
हवन के साथ जिमखाना क्लब की फिर शुरुआत
हवन के साथ जिमखाना क्लब की फिर शुरुआत

जागरण संवाददाता, पानीपत : हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सेक्टर-25 में निर्मित जिमखाना क्लब पांच साल बाद एक बार फिर शुरू हो गया। रविवार की सुबह हवन में आहुति डाल इसका शुभारंभ किया गया। मुख्य यजमान एचएसवीपी के संपदा अधिकारी योगेश कुमार, जिमखाना क्लब के प्रबंधक प्रदीप कुमार और क्लब के संचालक एडवोकेट चंचल रहे। एडीसी सुजान ¨सह यादव मुख्य अतिथि रहे।

------

शहर में नई शुरुआत है जिमखाना क्लब

एडीसी सुजान सिंह यादव ने कहा कि शहर में क्लब एक नई और बढि़या शुरुआत है। क्योंकि शहर में एक छत के नीचे इतनी सारी सुविधाएं कहीं देखने को नहीं मिलेंगी। संपदा अधिकारी योगेश कुमार ने कहा कि क्लब के माध्यम से लोगों को अच्छी सुविधाएं देने का प्रयास करेंगे। इससे लोगों का जीवन स्तर भी ऊंचा उठेगा। क्लब संचालक एडवोकेट चंचल ने कहा कि जिमखाना क्लब के माध्यम सबको उचित दरों पर समस्त सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। मैनेजर प्रदीप कुमार ने कहा कि क्लब के पुराने सदस्यों के लिए मेंबरशिप नवीनीकरण की सुविधा है और शहरवासी नई मेंबरशिप भी ले सकते हैं।

------

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर कृष्ण आर्य, जसबीर मलिक, एसडीएम मलिक, वीरेंद्र कुमार, हरीश सतीजा, श्याम सुंदर, दीपक, अनिल कुमार, महेश सपड़ा और अमित दलाल मौजूद रहे।

-------

फैमिली बार की नई शुरुआत

बुलवर्क ग्रुप के निदेशक एडवोकेट चंचल ने बताया कि जिमखाना क्लब में फैमिली बार नई शुरुआत है। खेल गतिविधियों में जिम, डांस, एरोबिक, स्वी¨मग पूल, बैड¨मटन कोर्ट, टीटी, जूडो-कराटे समेत सभी इंडोर खेलों की एडवांस सुविधा उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी