राजीव कालोनी में युवक ने गली में खड़ी कार को पेट्रोल डालकर जला डाला

राजीव कालोनी में एक युवक ने गली में खड़ी कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पांच मिनट के भीतर वारदात कर आरोपित युवक अपने साथी की एक्टिवा पर बैठ कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 08:31 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 08:31 PM (IST)
राजीव कालोनी में युवक ने गली में खड़ी कार को पेट्रोल डालकर जला डाला
राजीव कालोनी में युवक ने गली में खड़ी कार को पेट्रोल डालकर जला डाला

जागरण संवाददाता, पानीपत : राजीव कालोनी में एक युवक ने गली में खड़ी कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पांच मिनट के भीतर वारदात कर आरोपित युवक अपने साथी की एक्टिवा पर बैठ कर फरार हो गया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। धुंधली तस्वीर के जरिये पुलिस आरोपितों का पता लगाने में जुटी है।

राजीव कालोनी के सोमपाल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मिट्टी के बर्तन बनाकर बेचने का काम करता है। दीपावली के समय पर्दे बेचता है। उनकी गली के पास की पुलिया टूटी हुई है। सोमवार रात को उन्होंने घर से 20 मीटर दूर दूसरी गली में सुल्तान के मकान के बाहर सेंट्रो कार खड़ी थी। रात 1:30 बजे गली में धमाका हुआ, जैसे बम फटा हो। पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी। मौके पर जाकर देखा तो उनकी कार जल रही थी।

आग की वजह से टायर फटे थे और उसी से धमाका हुआ। आसपास के लोगों की मदद से रेत व पानी से आग पर काबू पाया। तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि दो युवक एक्टिवा से आए। एक युवक ने पेट्रोल डालकर कार को आग लगा दी। इसके बाद दोनों युवक फरार हो गए। सतपाल का कहना है कि वह 35 साल से रहता है। उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। इस बारे में किला थाना महीपाल ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी