रंजिश में युवक को शराब पिलाई और फिर डंडों से पीट-पीटक बेहोश कर दिया

चार साल पहले की रंजिश में कवि गांव के एक युवक को दो युवक बाइक पर बैठा कर नहर पर ले जाकर जबरन शराब पिलाई और नंगा कर कर डंडों से पीटा। आरोपित तब तक पिटते रहे जब तक पीड़ित बेहोश नहीं हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 08:25 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 08:25 AM (IST)
रंजिश में युवक को शराब पिलाई और फिर डंडों से पीट-पीटक बेहोश कर दिया
रंजिश में युवक को शराब पिलाई और फिर डंडों से पीट-पीटक बेहोश कर दिया

संवाद सहयोगी, मतलौडा-थर्मल : चार साल पहले की रंजिश में कवि गांव के एक युवक को दो युवक बाइक पर बैठा कर नहर पर ले जाकर जबरन शराब पिलाई और नंगा कर कर डंडों से पीटा। आरोपित तब तक पिटते रहे जब तक पीड़ित बेहोश नहीं हो गया। स्वजनों ने आरोपितों पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट और एससीएसटी का केस दर्ज कर लिया है।

कवि गांव के विकास ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बाल जाटन स्थित कोविड अस्पताल में सफाईकर्मी है। उसका छोटा भाई 26 वर्षीय नवीन मजदूर करता है। नवीन की 20 की दिन की बेटी है। आरोप है कि चार साल पहले कवि गांव के सुमित और मंजीत के दोस्त ने एक युवती के साथ अभद्र व्यवहार कर दिया था। इसको लेकर भाई नवीन के साथ कहासुनी हो गई थी। तब मामला निपट गया था। इसके बावजूद आरोपित भाई के साथ रंजिश रखते हैं। 18 जुलाई को दोपहर 2:39 बजे साजिश के तहत दोनों आरोपित नवीन को बाइक प बैठाकर नहर पर ले गए। वहां पर भाई को जबरन शराब पिलाई और फिर नंगा कर पीटा। जाति-सूचक शब्द कहे। भाई को जान से मारने की कोशिश की। राहगीरों ने भाई को आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया। गंभीर रूप से घायल नवीन को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। बाद में पीजीआइ से लाकर एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। इस बारे में मतलौडा थाना प्रभारी हरविद्र सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी