पानीपत में शराब बेचने वाले आगे-आगे, पुलिस पीछे, अब सरपंचों का सहारा

लॉकडाउन में अवैध रूप से शराब बेचने वाले एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं। पानीपत में शराब बेचने वाले तस्‍कर लगातार ठेके बंद होने के बावजूद शराब बेच रहे। ऐसे में पुलिस तस्‍करों को पकड़ने के लिए सरपंचों का सहयोग ले रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:17 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:17 PM (IST)
पानीपत में शराब बेचने वाले आगे-आगे, पुलिस पीछे, अब सरपंचों का सहारा
पानीपत में शराब तस्‍करी की वारदात बढ़ी।

पानीपत, जेएनएन। कोरोना महामारी के प्रकोप बढ़ गया है। इस वजह से शराब के ठेके बंद है। तस्कर ठेकेदारों से सांठगांठ करके शराब लाते हैं और बाइकों से गांवों में घूम-घूम कर शराब बेचते हैं। शहरों में तस्करों ने परचून की दुकानों को ठिकाना बना लिया है। ताकि पुलिस को शक हो। पुलिस दस दिन में सात तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। इनमें कई तस्कर सोनीपत व जींद के भी हैं। इसके बावजूद भी तस्कर ठिकाने बदल-बदल कर शराब बेच रहे हैं। पुलिस शराब की तस्करी रोकने के लिए गांवों के सरपंचों और शहर में पार्षदों का सहयोग ले रही हैं।

नशे के इंजेक्शन का भी धंधा फैल रहा है

जिन गांवों में शराब तस्कर नहीं पहुंच पा रहे हैं। वहां के युवक नशे के इंजेक्शन व दवा का इस्तेमाल कर रहे हैं। पुलिस ने ऐसे ही गिरोह के मेडिकल स्टोर संकालक अन्नु को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से नशे के इंजेक्शन व नशीली दवा मिली है। अन्नु एक युवक के नशीली दवा खरीद कर लाता था। इसके बाद नौल्था व आसपास के गांवों में युवकों को महंगे दाम पर दवा बेच देता था। इस गिरोह में शामिल कई लोगों की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

नशीले पदार्थों की तस्करी नहीं होने दी जाएगी

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार का कहना है कि लाकडाउन में नशीले पदार्थों की तस्करी की रोकने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं। थाना व चौकी प्रभारियों को आदेश दिए गए हैं कि अपने-अपने क्षेत्र में गश्त बढ़ाकर तस्करों को काबू करें।

chat bot
आपका साथी