पति-पत्नी फैक्ट्री और बच्चे गए स्कूल, पीछे से ताला तोड़ नकदी व जेवरात ले गए चोर

किला थाना के अंतर्गत आने वाली हरि सिंह कालोनी नूरवाला स्थित नरेंद्र के घर में घुसकर चोर हजारों रुपये की नकदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। मकान मालिक ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:17 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:17 PM (IST)
पति-पत्नी फैक्ट्री और बच्चे गए स्कूल, पीछे से ताला तोड़ नकदी व जेवरात ले गए चोर
पति-पत्नी फैक्ट्री और बच्चे गए स्कूल, पीछे से ताला तोड़ नकदी व जेवरात ले गए चोर

जागरण संवाददाता, पानीपत : किला थाना के अंतर्गत आने वाली हरि सिंह कालोनी नूरवाला स्थित नरेंद्र के घर में घुसकर चोर हजारों रुपये की नकदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। मकान मालिक ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव पीपल हेड़ा निवासी नरेंद्र ने बताया कि वह पिछले करीब 20 साल से पानीपत में रह रहा है। हाल में नूरवाला स्थित हरिसिंह कालोनी में कमरा किराये पर लेकर रहता है। उसके दो बेटे हैं। नूरवाला स्थित राजकीय स्कूल में पढ़ते हैं। उसने बताया कि मंगलवार को सुबह के समय वह और पत्नी गौरी देवी फैक्ट्री में काम पर चले गए।

दोपहर को 12 बजे दोनों बेटे कमरे पर ताला लगाने के बाद स्कूल चले गए। लेकिन शाम को चार बजे स्कूल से छुट्टी के बाद आए तो उन्हें कमरे का ताला टूटा मिला। इसके बाद पत्नी फैक्ट्री से आई तो कमरे में सामान बिखरा था। उसने पति को फोन कर सूचित किया। नरेंद्र के मुताबिक चोर कमरे का ताला तोड़कर बक्से से पत्नी की सोने की कानों, गले की चेन, अंगूठी, चांदी की पायजेब व चुटकी के अलावा करीब दो हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। इससे उन्हें हजारों रुपये का नुकसान हुआ है।

उसने बताया कि दिन में उनके बगल वाले कमरे में किरायेदार मौजूद था। फिर भी चोर कमरे का ताला तोड़कर चोरी कर ले गए। उसे इसमें साजिश लग रही है। नरेंद्र ने पुलिस से चोर का पता लगा सामान बरामद करने के साथ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी