पानीपत में दिल दहला देने वाली घटना, तीन बच्‍चों को साथ ले जाकर पिता ने निगल लिया जहर, मौत

हरियाणा के पानीपत के बिहोली गांव का मामला। सास-ससुर पत्‍नी और पत्‍नी के प्रेमी का नाम सुसाइड नोट में लिखा। तीनों बच्‍चों को साथ ले गया था। खुद जहर निगला। बच्‍चों का कुछ पता नहीं चला। पत्‍नी भी लापता है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:26 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 02:26 PM (IST)
पानीपत में दिल दहला देने वाली घटना, तीन बच्‍चों को साथ ले जाकर पिता ने निगल लिया जहर, मौत
पति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली ।

पानीपत, जेएनएन। पति-पत्‍नी के रिश्‍ते के बीच घिरी शक की दीवार ने परिवार को उजाड़ दिया है। पति ने पत्‍नी के चरित्र पर शक जताया। घर पर विवाद होने लगा। पति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। वहीं, तीनों बच्‍चे लापता हैं। कहीं तीन बच्‍चों के साथ अनहोनी तो नहीं हो गई, इसी वजह से तीनों की नहर और रेलवे स्‍टेशन के आसपास तीनों की तलाश की जा रही है। पति ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें सास-ससुर, पत्‍नी और पत्‍नी के प्रेमी का नाम लिखा है। मामला यहां के गांव बिहोली का है।

बिहोली गांव के मंजीत ने पुलिस को बताया कि उसके भाई 28 वर्षीय अनिल की आरती से शादी हुई थी। इनकी एक बेटी और दो बेटे हैं। अनिल इको गाड़ी चलाता था। पानीपत की हरि सिंह कालोनी में रहते थे। पति-पत्‍नी में झगड़ा होने लगा था। आरती ने किला थाना पुलिस में मारपीट की शिकायत दी। तब उनके पिता ने गांव में ही मकान दिलाने का वादा किया था। एक महीने से परिवार गांव में रह रहा था। अनिल को शक था कि आरती का हरि सिंह कालोनी के साहिल के साथ संबंध है। इसी वजह से घर में झगड़ा होता था।

बच्‍चों को साथ ले गया था

अनिल बुधवार शाम सात बजे तीनों बच्‍चों को अपने साथ ले गया। इसके बाद से उसका फोन बंद था। रात साढे़ नौ बजे उसने बड़े भाई मंजीत को फोन किया। उसे बताया कि वह गोहाना रोड पर है। उसने जहर निगल लिया है। यह सुनते ही मंजीत और गांव के लोग गोहाना रोड की तरफ दौड़े। इस बीच, मंजीत ने गोहाना रोड के पास काम करने वाले अपने परिचित अक्षय और अमित को भी वहां भेज दिया। इन दोनों को अनिल मिल गया। वे उसे अस्‍पताल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान अनिल ने दम तोड़ दिया।

तीन बच्‍चों की तलाश

अनिल ने तीनों बच्‍चों के बारे में कुछ नहीं बताया। तीनों उसके साथ ही गए थे। पुलिस की टीमों के साथ ग्रामीण भी नहर और रेलवे स्‍टेशन के नजदीक बच्‍चों की तलाश कर रहे हैं। अनिल की पत्‍नी आरती का भी कुछ पता नहीं चला है। वह एक दिन पहले घर से चली गई थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी