जींद में पत्नी की वजह से पति ने दे दी जान, सुसाइड नोट में अवैध संबंध का पर्दाफाश

जींद में पति ने पत्‍नी के अवैध संबंधों से तंग आकर जहर खाकर आत्‍महत्‍या कर ली। उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला। इसमें पत्नी के प्रेमी और दो सालों को मौत का जिम्‍मेदार ठहराया। मामला जींद के उचाना ब्‍लाक का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:28 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:28 PM (IST)
जींद में पत्नी की वजह से पति ने दे दी जान, सुसाइड नोट में अवैध संबंध का पर्दाफाश
जींद में एक युवक ने आत्‍महत्‍या कर ली।

जींद, जेएनएन। जींद के उचाना ब्लॉक के घोघड़ियां गांव में एक युवक नेे अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी के प्रेमी और दो सालों को जिम्मेदार ठहराया है। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मान तीन लोगाें के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। 

घोघड़ियां गांव के 27 वर्षीय दिलेर ने वीरवार दोपहर बाद संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। स्वजनों द्वारा पहले उसे उचाना और बाद में बरवाला ले जाया गया लेकिन बरवाला पहुंचने से पहले ही दिलेर ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद किया। इसमें बताया गया है कि उसकी पत्‍‌नी के गांव के ही मोना के साथ अवैध संबंध है। 

रोका-टोकी के बाद भी मोना मान नहीं रहा है। इसको लेकर उसने अपने साले गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर को भी बताया। दोनों ने उसके साथ मारपीट की। मामला थाने तक भी पहुंचा लेकिन पंचायती तौर पर समझौता हो गया। इसके बाद भी मोना अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसके साले जस्सू व रणबीर ने उसे धमकी दी। उचाना थाना पुलिस ने रघबीर की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मान गांव के ही मोना, गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी