पानीपत में जिससे प्रेम विवाह किया, उसे ही दूसरी महिला के चक्कर में पीटा, नौकरानी बनाना चाहा

राज नगर की युवती को हिसार के युवक से प्रेम विवाह भारी पड़ गया। घर में नौकरानी बनाया रिश्तेदारी में रहने लगी तो वहां जाकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। दो थानों व चौकी में सुनवाई नहीं हुई तो गृहमंत्री से गुहार लगाई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:07 PM (IST)
पानीपत में जिससे प्रेम विवाह किया, उसे ही दूसरी महिला के चक्कर में पीटा, नौकरानी बनाना चाहा
प्रेम विवाह के बाद दूसरी महिला के लिए पीटा।

पानीपत, जेएनएन। राज नगर की युवती को हिसार के युवक से प्रेम विवाह भारी पड़ गया। 17 साल बाद पति ने दूसरी महिला से प्रेम कर लिया और उसे भुला दिया। पति उस पर घर में नौकरानी बनाने का दबाव देकर मारपीट करता है।

पीड़ित ने पति का घर छोड़ दिया और शिकायत दर्ज कराने के लिए कई महीने माडल टाउन थाना, महिला थाना व आठ मरला चौकी के चक्कर लगाती रही। प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज के हस्तक्षेप पर थाना माडल टाउन पुलिस ने आरोपित पति व स्वजनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने आरोप लगाया कि पति पर पहले भी हत्या सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

राजनगर की मैना ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने वर्ष 2004 में प्रापर्टी डीलर, फाइनेंसर और कंस्ट्रक्शन के काम करने वाले हिसार के उकलाना मंडी की गुरु दर्शन कालोनी के सतीश कुंडू से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद उसे पता चला कि पति किसी और महिला से भी प्रेम करता है। दोनों को कई बार आपत्तिजनक अवस्था में भी देख लिया था।

विरोध किया तो पति, सास और देवर ने उसके साथ मारपीट की। दो बेटों की वजह से वह मार खाती रही। पति दूसरी महिला को घर ले आया और उस पर नौकरानी बनाने पर दबाव डालता रहा। वह रोटी बनाकर देती तो पति रोटी कुत्तों को डाल देता। दोबारा रोटी बनाने के लिए परेशान करता। वह प्रताड़ना से परेशान रिश्तेदारी में रहने लगी और जीवन यापन के लिए प्राइवेट नौकरी करने लगी। पति ने हंगामा कर वहां भी उसके साथ मारपीट की।

1.50 लाख रुपये की मांग की और धमकी दी कि उसे व बेटों को जान से मारने की धमकी देता रहा। इसकी रिकॉर्डिंग भी उसके पास है। कई महीने तक वह आठ मरला चौकी व थाना माडल टाउन में शिकायत दर्ज कराने के लिए घूमती रही, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसकी भनक लगते ही पति उसे मारने की कोशिश करने लगा। गृहमंत्री अनिल विज से शिकायत के बाद माडव टाउन थाना पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, सतीश कुंडू के भाई संदीप का कहना है कि वह और मां, गांव किनाला में रहते हैं। भाई अलग उकलाना में रहता है। उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी