हनीप्रीत, उसके पूर्व पति और ससुर पर भावनाएं भड़काने का आरोप, करनाल एसपी को शिकायत

हनीप्रीत के पूर्व पति और ससुर को धमकी देने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मोहाली के व्यक्ति ने धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप लगाते हुए तीनों के खिलाफ एसपी करनाल को शिकायत दी है। हनीप्रीत पर भी मिलीभगत के आरोप लगाए हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:34 PM (IST)
हनीप्रीत, उसके पूर्व पति और ससुर पर भावनाएं भड़काने का आरोप, करनाल एसपी को शिकायत
यह मामला काफी चर्चा में रहा था। अब नए सिरे से चर्चा में है।

करनाल, जेएनएन। डेरामुखी राम रहीम की करीबी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता और ससुर को धमकी दिए जाने का मामला लेन-देन का पाए जाने के बाद शांत हुआ ही था कि प्रकरण में एक और मोड़ आ गया है। अब डेरा अनुयायी मोहाली वासी कुलवंत सिंह ने करनाल के एसपी गंगाराम पूनिया को शिकायत दी है। इसमें हनीप्रीत के साथ मिलकर उक्त पिता-पुत्र पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए हैं। एसपी ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचे कुलंवत सिंह व अन्य ने उचित कार्रवाई की भी मांग की। कुलवंत ने शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर उसने वीडियो देखी, जिसमें पिता एमपी गुप्ता और उनके पुत्र व हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास ने आरोप लगाए थे कि डेरामुखी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दिलवाई है। जबकि फोन उन्हीं के करीबी ने पैसे के लेन-देन को लेकर किया था। शिकायतकर्ता ने पिता-पुत्र के मीडिया में दिए बयान पर ऐतराज जताते हुए विश्वास की पूर्व पत्नी हनीप्रीत पर भी मिलीभगत कर डेरा प्रमुख पर झूठे आरोप लगाने व धार्मिक भावनाएं भड़काने को लेकर कार्रवाई की मांग की। वहीं हनीप्रीत पर अन्य आरोप भी लगाए। देर शाम तक उक्त शिकायत पर कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था। एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि शिकायत आई है। जांच की जा रही है।

हनीप्रीत के पूर्व पति ने लगाए थे सनसनीखेज आरोप

गौरतलब है कि डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता और उनके पिता ने खुद को धमकियां देने का आरोप लगाया था। विश्‍वास गुप्‍ता के पिता ने इस संबंध में करनाल पुलिस को शिकायत दी थी। दोनों का कहना था कि गुरमीत राम रहीम के समर्थक और करीबी लोगों द्वारा उन्‍हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इसके बाद सनसनी मच गई थी। हालांकि बाद में मामला लेन-देन का निकला था। शिकायतकर्ता का कहना था कि गलतफहमी के कारण शिकायत दी थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी