जींद में हनी ट्रैप, महिला ने पांच युवकों पर दुष्कर्म का केस कराया, फिर मांगे 6 लाख, रंगे हाथ गिरफ्तार

जींद के गांव बिधराणा का मामला। छह लाख मांगे थे। ढाई लाख तुरंत और बाकी अदालत में गवाही के वक्त देने का सौदा तय हुआ। युवकों ने एसपी को शिकायत कर दी। एसपी ने टीम का गठन किया। रुपये लेते महिला और उसके साथी को रंगेहाथ धर दबोचा।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:09 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:09 PM (IST)
जींद में हनी ट्रैप, महिला ने पांच युवकों पर दुष्कर्म का केस कराया, फिर मांगे 6 लाख, रंगे हाथ गिरफ्तार
महिला ने 28 मार्च को युवकों पर शराब के नशे में दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था।

संवाद सूत्र, नरवाना (जींद)। जींद के गांव बिधराणा के पांच युवकों को दुष्कर्म के प्रयास के मामले में फंसाकर ढाई लाख रुपये लेते हुए एक महिला व उसके सहयोगी को नरवाना थाना पुलिस ने काबू किया है। महिला युवकों से समझौता करवाने की एवज में छह लाख रुपये की डिमांड की थी। इसमें आधी राशि अब व आधी राशि गवाही के समय देने के लिए कहा था। पुलिस ने महिला व उसके सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर निवासी निशा परिहर ने 28 मार्च को सदर थाना नरवाना पुलिस को शिकायत दी थी कि वह एटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कार्य से 27 मार्च को वह गांव रामनगर नरवाना निवासी मनोज चहल के पास आए हुई थी। उसके साथ कंपनी में काम करने वाला संदीप शर्मा भी आया हुआ था। 28 मार्च को वह संदीप शर्मा को लेकर कुरुक्षेत्र के लिए निकले थे, लेकिन संदीप शर्मा ने किसी जानकार से मिलने के लिए फोन कर लिया। जब वह उनके आने के इंतजार में गांव हथो के बस अड्डे के निकट गाड़ी खड़ी करके इंतजार करने लगे। इसी दौरान आठ-दस युवक शराब के नशे में धुत होकर आए और उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। उसने विरोध किया तो आरोपितों ने दुष्कर्म करने के लिए अपहरण का प्रयास किया।

महिला ने मांगे रुपये, तो एसपी से की शिकायत

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। बाद में महिला ने गांव बिधराना निवासी नरेश, संदीप, रविव, अजय, जोगेंद्र से समझौता करवाने की एवज में छह लाख रुपये मांगने शुरू कर दिए। इसी बीच आरोपित युवकों ने मामले की शिकायत एसपी वसीम अकरम से कर दी। एसपी ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए छापामार दल का गठन किया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नायब तहसीलदार वीरेंद्र सिंह को नियुक्त किया गया।

रुपये लेते ही महिला और उसके साथी को धरा

सोमवार को महिला अपने साथी गांव बरटा कैथल निवासी संदीप शर्मा के साथ नरवाना पहुंची और युवकों को नहर पुल पर आकर रुपये देने की बात कही। जैसे ही नहर पुल पर युवकों ने रुपये दिए तो इशारा मिलते ही छापामार दल महिला तथा उसके साथ संदीप को काबू कर लिया और उनके कब्जे से ढ़ाई लाख रुपये की राशि बरामद कर ली। पुलिस ने इस मामले में महिला, उसके साथ संदीप शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

क्या कहती है पुलिस

शहर थाना नरवाना प्रभारी धर्मबीर ने कहा कि महिला की ओर से दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला दर्ज करवाया गया था। बाद में इस मामले में आरोपितों से ही छह लाख रुपये की डिमांड की गई थी। छापामार दल ने कार्रवाई करते हुए महिला व उसके साथी को ढाई लाख रुपये की राशि सहित काबू किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी