नशे की लत पूरी करने के लिए घर और फैक्ट्री में की चोरी

आरोपितों ने नशे की लत पूरी करने के लिए रुपयों की जरूरत थी। इसी वजह से वे चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:49 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:49 AM (IST)
नशे की लत पूरी करने के लिए घर और फैक्ट्री में की चोरी
नशे की लत पूरी करने के लिए घर और फैक्ट्री में की चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : घर व फैक्ट्री में घुसकर चोरी करने के आरोपित हरिनगर के सोनू और संतोष राम को स्पेशल इनवेस्टीगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने कच्चा कैंप सब्जी मंडी से गिरफ्तार किया। आरोपितों ने नशे की लत पूरी करने के लिए रुपयों की जरूरत थी। इसी वजह से वे चोरी की वारदात को अंजाम देने लगे। आरोपितों के कब्जे से चोरीशुदा जेवर, एलसीडी और पावर बैंक बरामद कर अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि 30 मार्च को आरोपित सोनू और संतोष ने कच्चा काबड़ी फाटक के पास भगत राम के मकान का ताला तोड़कर जेवर और चांदी के सिक्के चोरी कर लिए थे। भगत राम परिवार सहित मोई हुड्डा गांव में मंदिर में पूजा के लिए गए हुए थे। इसी तरह से दोनों बदमाशों ने नौ अप्रैल की रात को गाबा कालोनी में सिद्धार्थ नगर के अमन की फैक्ट्री के ताले तोड़कर कार्यालय से एलसीडी, एक मोबाइल फोन और पावर बैंक चोरी कर लिया था।

मोबाइल चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : किला थाना पुलिस ने घर में घुसकर मोबाइल फोन चोरी करने के आरोपित काबुली बाग क्षेत्र के रिजवान को गिरफ्तार किया। आरोपित से चोरीशुदा मोबाइल फोन बरामद किया और अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया गया। काबुली बाग क्षेत्र के सोहिल ने पुलिस को शिकायत दी कि 14 अप्रैल को करीब 11 बजे पड़ोसी रिजवान ने उसके कमरे से मोबाइल फोन चोरी कर लिया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी