ग्राउंड पर घूमने निकले युवक पर हाकी से हमला, पड़ोसी पर केस दर्ज

गांव सिवाह निवासी दिलावर सिंह ने अपने पड़ोसी पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि पड़ोसी ने उसके बेटे सन्नी पर हाकी से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:03 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:03 PM (IST)
ग्राउंड पर घूमने निकले युवक पर हाकी से हमला, पड़ोसी पर केस दर्ज
ग्राउंड पर घूमने निकले युवक पर हाकी से हमला, पड़ोसी पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : गांव सिवाह निवासी दिलावर सिंह ने अपने पड़ोसी पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि पड़ोसी ने उसके बेटे सन्नी पर हाकी से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

दिलावर ने सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। शुक्रवार को सुबह साढ़े आठ बजे के करीब उसका बेटा सन्नी स्कूल के ग्राउंड में घूमने के लिए गया था। तभी वहां पड़ोसी मनीषा पहुंचा और सन्नी के साथ गाली गलौज करने लगा। उसने कारण पूछ टोका तो मनीष ने अचानक सिर पर हाकी से वार कर दिया। इस पर वो जमीन पर जा गिरा। इसके बाद आरोपित ने उसके हाथ व पैरों पर हाकी से अनेक वार किए। सन्नी ने बचाव में शोर मचाया तो लोगों को आते देख हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। स्वजनों ने घायल सन्नी को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ मामले की शिकायत पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने आरोपित मनीष के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी