Hit and Run: करनाल में तीन लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत, दो घायल

करवा चौथ पर्व से एक दिन पहले ही शनिवार को कुछ घंटे के अंतराल में ही ऐसे दो मामले सामने आए हैं जिनमें अलग-अलग जगहों पर एक महिला व एक पुरूष की जान चली गई जबकि दो महिलाएं व दो पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:11 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:11 AM (IST)
Hit and Run: करनाल में तीन लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत, दो घायल
करनाल में सड़क हादसे में एक की मौत।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल में हिट एंड रन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वाहनों की तेज रफ्तार लगातार जिंदगियां लील रही है। करवा चौथ पर्व से एक दिन पहले ही शनिवार को कुछ घंटे के अंतराल में ही ऐसे दो मामले सामने आए हैं, जिनमें अलग-अलग जगहों पर एक महिला व एक पुरूष की जान चली गई जबकि दो महिलाएं व दो पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए।

तेज रफ्तार कार ने कुचला

पहला हादसा दिन के समय असंध क्षेत्र में हुआ था, जहां तेज रफ्तार कार द्वारा कुचले जाने से असंध नगर पालिका पूर्व चेयरमैन की पत्नी 42 वर्षीय कुसुम की दर्दनाक मौत हो गई थी तो उसके साथ 25 वर्षीय अंजू व उसकी 60 वर्षीय सास रामदासी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। पुलिस अभी इस हादसे के आरोपित कार चालक का पता भी नहीं लगा पाई थी कि देर रात को सदर थाना क्षेत्र के गांव रंभा के पास भी तेज रफ्तार ने एक व्यक्ति की जान ले ली तो उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

आल्टो कार ने मारी टक्कर

गांव बडगाव जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश वासी 32 वर्षीय मोनू के मुताबिक वह फिलहाल गांव रंभा में ही परिवार सहित रह रहा है और मजदूरी कर परिवार का गुजारा चलाता है।शनिवार देर रात को वह और राजमिस्त्री मोनू वासी गांव रंभा मजदूरी करने उपरांत  बाइक पर सवार होकर तरावड़ी से गांव जा रहे थे। गांव के तलाब के पास अचानक ही उन्हें गांव वासी ज्ञानी राम मिल गया और तीनों सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत करने लगे। इसी दौरान गांव रंभा की तरफ से एक तेज रफ्तार आल्टो कार आई और उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही आनन-फानन में स्वजन मौके पर पहुंचे और उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां मोनू वासी रंभा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि उसे व ज्ञानी राम को उपचाराधीन किया गया।

मृतक के शव का होगा पोस्टमार्टम

पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश में जुटी है तो वहीं मृतक के शव का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस हादसे से परिवार में मातम पसर गया। सदर थाना एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है और उसे जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी