कलंदर चौक पर हाई वोल्टेज तार गिरा

पानीपत कलंदर चौक मेन बाजार में हाई वोल्टेज का तार टूटकर नीचे गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:37 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:37 AM (IST)
कलंदर चौक पर हाई वोल्टेज तार गिरा
कलंदर चौक पर हाई वोल्टेज तार गिरा

जागरण संवाददाता, पानीपत : कलंदर चौक, मेन बाजार में हाई वोल्टेज का तार टूटकर नीचे गिर गया। इसके बाद बाजार में दहशत का माहौल बना हुआ है। परेशान दुकानदारों ने बिजली निगम के खिलाफ जमकर रोष जताया। दुकानदारों के अनुसार मेन बाजार में आए दिन बिजली संबंधित हादसे होते रहते है। कई बार निगम के अधिकारियों से जर्जर तारों को बदलवाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। मंगलवार को भी हाई वोल्टेज तार बाजार में नीचे गिर गया। गनीमत रही कि हादसा नहीं हुआ। निगम के जेई को फोन कर लाइन बंद करवाई।

जर्जर बिजली के तारों को बदलवाने की मांग को लेकर स्थानीय निवासी व दुकानदार वार्ड की पार्षद चंचल सहगल व एसडीओ अनिल से मिले। दुकानदार अरुण सेठी, राजू शर्मा, विपिन शर्मा, अनिल, कलंदर बाजार के उप प्रधान माणी सिंह ने बताया कि किला बिजली निगम कार्यालय में एसडीओ अनिल से मिलकर समाधान की मांग की है। पहले भी जर्जर बिजली तारों को बदलवाने की मांग कर चुके है, लेकिन कोई समाधान नहीं हो सका। बिजली तार टूटने से कई बार दुकानदारों को आर्थिक नुकसान हो चुका है।

शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान

कलंदर चौक मेन बाजार के प्रधान मनोज भांगा ने बताया कि मेन बाजार में तार पूरी तरह से जर्जर हो चुके हैं। कई बार दुकानों के उपकरण भी जल चुके हैं। गर्मियों में हर बार शार्ट सर्किट से आग लगकर तार नीचे गिर रहे हैं। इसके समाधान के लिए एसडीओ व पार्षद से गुहार लगाई गई। बिजली निगम के जेई राजेश रहेजा का कहना है कि कलंदर चौक मेन बाजार में बिजली का तार टूट गया। मौके पर जाकर तार को ठीक किया गया। कई बार गर्मियों में लोड बढ़ने के कारण तार शार्ट सर्किट हो जाती है। इसके तारों को बदलवाने के लिए एस्टीमेट तैयार किया गया है। जल्द ही तारों को बदला जाएगा।

chat bot
आपका साथी