हाईटेंशन करंट से झुलसा ममेरे भाई की शादी में आया युवक

ममेरे भाई की शादी में आया बागपत का 22 वर्षीय अंकुश शुक्रवार सुबह हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। करंट लगने से 50 फीसद झुलस गया। हादसा होते ही शादी में चीख पुकार मच गई। स्वजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 07:40 AM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 07:40 AM (IST)
हाईटेंशन करंट से झुलसा ममेरे भाई की शादी में आया युवक
हाईटेंशन करंट से झुलसा ममेरे भाई की शादी में आया युवक

जागरण संवाददाता, पानीपत : ममेरे भाई की शादी में आया बागपत का 22 वर्षीय अंकुश शुक्रवार सुबह हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। करंट लगने से 50 फीसद झुलस गया। हादसा होते ही शादी में चीख पुकार मच गई। स्वजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचाराधीन अंकुश ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात को वह ममेरे भाई मोहित की शादी में हरि सिंह चौक स्थित उसके मामा सुरेंद्र के घर आया था। शुक्रवार सुबह वह परिवार के कुछ सदस्यों के साथ शादी के लिए सरकंडे लाया। वह कंधे पर रख घर पहुंचा। मामा सुरेंद्र ने पड़ोस के मकान में सरकंडे रखने के लिए कहा। गीले सरकंडे पाइप से सट गए। पाइप से पांच फीट दूर हाइटेंशन तार गुजर रहे हैं। पाइप में सरकंडे लगते ही जोरदार करंट लगा। वह बेहोश हो गया। वहीं मकान के ऊपर से गुजर रहा तार टूट गया।

पड़ोसी कृष्ण ने बताया कि अंकुश को करंट लगते ही उसके घर की बिजली की फिटिग जल गई। वाशिग मशीन और इन्वर्टर खराब हो गए। हाईटेंशन तार टूटने से जा चुकी महिला की जान

फोटो नंबर 55 ए

कॉलोनी के प्रदीप ठाकुर ने बताया कि घरों की छत से सिर्फ तीन फीट की ऊंचाई से हाईटेंशन तार गुजर रहे हैं। कई बार अधिकारियों को शिकायत दे चुके है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। लगभग तीन साल पहले हाईटेंशन तार टूट कर एक घर की छत पर गिर गया था। हादसे में एक महिला की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी