हाईप्रोफाइल हनीट्रेप मामले का पर्दाफाश, बसपा नेता को फंसाया, पत्‍नी ने यूं युवती को पकड़वाया

कुुरुक्षेत्र में हाईप्रोफाइल हनीट्रेप का मामला सामने आया है। युवती ने बसपा नेता को अपने जाल में फंसाया। शाहाबाद थाना के अंतर्गत पुलिस ने चंडीगढ़ की महिला चिकित्सक की शिकायत पर शाहाबाद निवासी एक युवती को गिरफ्तार किया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 09:27 AM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 11:50 AM (IST)
हाईप्रोफाइल हनीट्रेप मामले का पर्दाफाश, बसपा नेता को फंसाया, पत्‍नी ने यूं युवती को पकड़वाया
कुरुक्षेत्र में हनीट्रैप का मामला सामने आया।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र के शाहाबाद कस्बा में एबरो इंडिया अस्पताल के संचालक बसपा नेता के साथ हनीट्रैप का हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है। थाना शाहाबाद पुलिस ने बसपा नेता की चंडीगढ़ निवासी महिला चिकित्सक पत्नी की शिकायत पर शाहाबाद निवासी एक युवती को दो लाख रुपये लेते रंगे हाथों काबू किया है। आरोपित युवती शिकायतकर्ता महिला चिकित्सक के पति बसपा नेता को दुष्कर्म के मामले में ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये की डिमांड कर रही थी। आरोपित युवती कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

चंडीगढ़ सेक्टर-30 ए निवासी एक महिला चिकित्सक ने थाना शाहाबाद पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि उसके पति डा. बलदेव का शाहाबाद में एबरो इंडिया के नाम से अस्पताल है। शाहाबाद निवासी रुबी खान उनके पति के अस्पताल में स्टाफ थी। उसने बातों में लेकर पति को गुमराह कर उनके साथ शारीरिक संबंध बना लिए थे। युवती ने उनके पति के खिलाफ दुराचार का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद यह युवती उसके पति को ब्लैकमेल करने लगी। 

उन्होंने बताया कि उनके पति ने उसे कई बार पैसे भी दिए, लेकिन उसकी मांग हर बार बढ़ती चली गई। शिकायतकर्ता ने कहा कि दुष्कर्म के मामले में समझौता करने पर पहले 20 लाख रुपये की मांग की। युवती को फिर लालच आ गया। उसने समझौते के नाम पर 50 लाख रुपये की मांग करनी शुरू कर दी। उनके पति ने इन सबके बीच रुबी खान को अपने पंचकूला व यमुनानगर निवासी दो दोस्तों की मौजूदगी में 23 मई को 20 हजार रुपये एटीएम से निकालकर दिए। रुबी खान ने उनके पति से फरवरी महीने में पांच लाख के दो चेक ले रखे हैं। उक्त दोनों चेक उसके पास हैं। आरोपित ने उसे व उसके पति को पांच लाख रुपये के साथ शाहाबाद बुलाया। 

पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया

थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि शिकायत मिलते ही एसपी के निर्देशानुसार पुलिस टीम का गठन किया। आरोपित युवती रुबी खान को शिकायतकर्ता के पति से दो लाख रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट 

chat bot
आपका साथी