जीटी रोड पर हादसा, अंबाला से दिल्‍ली जा रहे आर्मी के ट्रक को मारी टक्‍कर, 5 जवान घायल

दिल्‍ली चंडीगढ़ जीटी रोड पर अंबाला से दिल्‍ली जा रहे आर्मी के ट्रक को लोडिंग वाहन ने टक्‍कर मार दी। हादसा कुरुक्षेत्र में हुआ। हादसे में पांच जवान घायल हो गए। ट्रक चालक की लापरवाही वजह से हादसा हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:14 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:14 PM (IST)
जीटी रोड पर हादसा, अंबाला से दिल्‍ली जा रहे आर्मी के ट्रक को मारी टक्‍कर, 5 जवान घायल
कुरुक्षेत्र में जीटी रोड पर हादसा हुआ।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। जीटी रोड की दिल्ली लेन पर प्रतापगढ़ के पास ट्रक चालक ने आर्मी के ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। आर्मी का ट्रक अनियंत्रित होकर साइड में उतर गया। हादसे में आर्मी के ट्रक में सवार पांच जवान घायल हो गए। घायलों को एलएनजेपी सिविल अस्पताल में लाया गया। यहां एक जवान की सिर में चोट लगने से गंभीर स्थिति है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आर्मी का एक ट्रक जवानों को लेकर अंबाला से दिल्ली की तरफ जा रहा था। जीटी रोड पर प्रतापगढ़ के पास ट्रक आगे चल रहे व्हीकलों के चलते स्लो हो गया। इसी समय पीछे से एक ट्रक चालक तेज रफ्तार में आया और ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। आर्मी के ट्रक का चालक नियंत्रित नहीं कर पाया और ट्रक सड़क की साइड में चला गया। गाड़ी में सवार पांच जवान घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल जवानों को एलएनजेपी सिविल अस्पताल में दाखिल कराया।

चालक ट्रक छोड़कर मौके से हुआ फरार

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में प्राइवेट ट्रक का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। चालक जवानों को बचाने में सहयोग करने की बजाय ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल जवानों को एलएनजेपी सिविल अस्पताल पहुंचाया। एक जवान के सिर में चोट लगी है। डाक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया।

अंबाला और दिल्ली अधिकारियों को दी सूचना

आर्मी के अधिकारियों ने गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना अपने अंबाला व दिल्ली के अधिकारियों को दी। अधिकारी एलएनजेपी सिविल अस्पताल में भी पहुंचे। उनकी अन्य गाड़ियां जीटी रोड पर एक साइड में खड़ी रही। पुलिस ने प्राइवेट ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

अंबाला से दिल्ली जा रहे सेना के एक ट्रक में पीछे से ओवरटेक कर रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव प्रतापगढ़ मोड़ के समीप हुए इस हादसे में अंबाला छावनी में तैनात प्रेम सिंह कपिल शर्मा, साइन कुमार दिलकश व सुरजीत यादव को चोटें आई हैं। उन्हें उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया

chat bot
आपका साथी