जींद से दिल दहला देने वाली खबर, घर में बने हौद में दो सगे भाइयों की डूबने से मौत

जींद में दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे की वजह से हर किसी का दिल दहल गया। घर पर बनाए गए पानी के होद में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। बिना पोस्टमार्टम करवाए ही बच्चों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 04:19 PM (IST)
जींद से दिल दहला देने वाली खबर, घर में बने हौद में दो सगे भाइयों की डूबने से मौत
जींद में दो बच्‍चों की टैंक में डूबने से मौत।

जींद, जेएनएन। जींद के गांव गांगोली में सोमवार दोपहर को पशुओं के पानी पीने के लिए बनाए गए हौद यानी पानी के टैंग में गिरने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। परिवार के लोग दूसरे कामों में व्यस्त थे और दोनों बच्चे पानी की होद के निकट खेल रहे थे। जहां पर खेल-खेल में पानी के होद में गिर गए। बाद में दोनों बच्चों को उपचार के लिए पिल्लूखेड़ा के निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां पर चिकित्सक ने उनको मृत घोषित कर दिया। स्वजनों ने बिना पोस्टमार्टम करवाए ही दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया। दो भाइयों की अचानक मौत के बाद गांव में मातम छा गया और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक चार साल तो दूसरा ढाई साल का था बेटा

जानकारी के अनुसार गांव गांगोली निवासी प्रवीन सोमवार दोपहर को खेतों में काम करने के लिए गया हुआ था। इस दौरान उसका चार वर्षीय बेटा लक्ष्य, ढाई वर्षीय दत्त घर के आंगन में खेल रहे थे। इस दौरान उसकी पत्नी व मां दूसरी मंजिल पर बने कमरे में काम कर रहे थे। इसी दौरान लक्ष्य व दत्त खेलते हुए पशुओं के पानी पीने के लिए बनाए गए होद के पास चले गए और दोनों बच्चे उसमें गिर गए।

थोड़ी देर के बाद जब उनकी मां नीचे आई तो वह दिखाई नहीं दिए। जब उसको ढूंढते हुए पानी के होद की तरफ गई तो दोनों उसमें डूबे हुए थे। दोनों बच्चों को बाहर निकाला और उपचार के लिए पिल्लूखेड़ा के निजी अस्पताल में लेकर गए, लेकिन जब तक दोनों बच्चों की सांसे थम चुकी थी। बच्चों की मौत की बात गांव में आग की तरफ फैल गई। स्वजनों ने बताया कि प्रवीन के दो ही बच्चे थे। दोनों की डूबने से मौत के बाद पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया। हालांकि स्वजनों ने हादसे के बारे में पिल्लूखेड़ा पुलिस को सूचित नहीं किया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी