जींद के इस अस्‍पताल में चल रहा था भ्रूण हत्‍या का घिनौना खेल, 1200 हजार रुपये में होता था सौदा

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम ने जींद के कुमार अस्‍पताल में छापा मारकर गर्भपात कराने वाली महिला चिकित्‍सक को गिरफ्तार किया। चिकित्‍सक 1200 रुपये लेकर गर्भपात करती थी। महिला चिकित्सक के खिलाफ पीएनडीटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:44 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:44 AM (IST)
जींद के इस अस्‍पताल में चल रहा था भ्रूण हत्‍या का घिनौना खेल, 1200 हजार रुपये में होता था सौदा
जींद में गर्भपात कराने वाले महिला चिकित्‍सक गिरफ्तार।

जींद, जेएनएन। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मंगलवार देर रात को शहर के भिवानी रोड स्थित कुमार अस्पताल पर छापेमारी करके महिला चिकित्सक को गर्भपात करवाते हुए पकड़ा है। टीम ने महिला चिकित्सक के काउंटर से गर्भपात में प्रयोग होने वाली पीएनडीटी किट को बरामद किया है। शहर थाना पुलिस ने महिला चिकित्सक डा. धीरज अत्री के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जिला परिवार कल्याण के डिप्टी सिविल सर्जन डा. पालेराम कटारिया ने बताया कि विभाग को सूचना मिली थी कि भिवानी रोड स्थित कुमार अस्पताल की महिला चिकित्सक डा. धीरज अत्री अवैध तरीके से गर्भपात करवाने का काम करती है। इसके लिए विभाग ने एक महिला को ग्राहक बनाया और उसने चिकित्सक डा. धीरज अत्री से संपर्क किया। जहां पर उसने बताया कि गर्भपात करवाने पर 1200 रुपये की राशि खर्च होगी।

बातचीत होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापमार दल का गठन किया और गर्भवती महिला को विभाग की तरफ से 1200 रुपये की नकदी लेकर अस्पताल में भेज दिया। देर शाम को जब महिला अस्पताल में पहुंची तो डा. धीरज अत्री ने चेकअप करके महिला को पीएनडीटी किट से दो गोलियां निकालकर महिला को दे दी और बैड पर आराम करने के लिए कह दिया।

इसी दौरान इशारा मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल में दस्तक दी। उस समय गर्भपात में प्रयोग होने वाली पीएनडीटी किट महिला चिकित्सक के काउंटर पर ही रखी हुई थी। टीम को देखकर महिला चिकित्सक ने किट को छुपाने का प्रयास किया, लेकिन विभाग की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया। जब महिला चिकित्सक से लाइसेंस मांगा तो वह दिखा नहीं पाई।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महिला चिकित्सक व स्टाफ के मौके पर ही बयान दर्ज किए और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने डिप्टी सिविल सर्जन डा. पालेराम कटारिया की शिकायत पर महिला चिकित्सक डा. धीरज अत्री के खिलाफ पीएनडीटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी