अब बंद होगा हरियाणा रोडवेज ड्राइविग ट्रेनिग स्कूल, नया बैच नहीं किया जाएगा शुरू

हरियाणा रोडवेज ट्रेनिग स्कूल पानीपत में अब नया बैच शुरू नहीं किया जाएगा। इसके लिए रोडवेज अधिकारी मुख्यालय से नियमानुसार नए बैच को शुरू नहीं करने के लिए पत्र लिखेंगे। इससे पहले ही दूसरे जिलों में भी जो पुराना बैच है वह चल रहा है और नए बैच को बंद कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:19 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:19 AM (IST)
अब बंद होगा हरियाणा रोडवेज ड्राइविग ट्रेनिग स्कूल, नया बैच नहीं किया जाएगा शुरू
अब बंद होगा हरियाणा रोडवेज ड्राइविग ट्रेनिग स्कूल, नया बैच नहीं किया जाएगा शुरू

जागरण संवाददाता पानीपत : हरियाणा रोडवेज ट्रेनिग स्कूल पानीपत में अब नया बैच शुरू नहीं किया जाएगा। इसके लिए रोडवेज अधिकारी मुख्यालय से नियमानुसार नए बैच को शुरू नहीं करने के लिए पत्र लिखेंगे। इससे पहले ही दूसरे जिलों में भी जो पुराना बैच है, वह चल रहा है और नए बैच को बंद कर दिया गया है। अब पानीपत के ट्रेनिग स्कूल में सात बसें है और डबल शिफ्ट में ट्रेनिग चल रही थी। इसमें एक बैच में 140 आवेदक ट्रेनिग ले सकते हैं। इसमें 1046 आवेदकों को तीन माह की वेटिग है और अब यह वेटिग बढ़ने वाली है। रोडवेज प्रशासन अब नए बैच को शुरू करने के लिए बिल्कुल मूड में नहीं है और बंद करने की अपील मुख्यालय की जाएगी।

हरियाणा रोडवेज ड्राइवर ट्रेनिग स्कूल में लॉकडाउन से पहले जिन युवाओं ने हैवी लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। उनकों कोरोना की नेगेटिव की रिपोर्ट लेकर आनी जरूरी थी। इसके बाद ही ट्रेनिग के लिए आ सकता है। लेकिन अब लॉकडाउन लग चुका है और रोडवेज प्रशासन ने पहले हरियाणा ड्राइवर ट्रेनिग स्कूल को बंद कर दिया गया है। लॉकडाउन के चलते कई जिलों में ट्रेनिग स्कूल बंद किए गए है। पानीपत में ट्रेनिग स्कूल पुराना बेच पूरा हो चुका है और नया बैच शुरू नहीं करने के लिए मुख्यालय से सिफारिश की जाएगी। फिलहाल आगे कोई नया बेच शुरू नहीं किया जाएगा। जब तक मुख्यालय से कोई गाइडलाइन नहीं आ जाती।

- इंद्रजीत, वर्कशॉप मैनेजर रोडवेज पानीपत

chat bot
आपका साथी