पानीपत में भीषण हादसा, हरियाणा रोडवेज बस ने डंंपर को मारी टक्‍कर, एक की मौत, 35 घायल

हरियाणा के पानीपत में रोडवेज बस ने डंपर को टक्‍कर मार दी। हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई है। जबकि सोनीपत रोडवेज डिपो की बस में बैठे करीब 35 यात्री घायल हो गए हैं। हादसा डाहर गांव के पास हुआ है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:58 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:58 PM (IST)
पानीपत में भीषण हादसा, हरियाणा रोडवेज बस ने डंंपर को मारी टक्‍कर, एक की मौत, 35 घायल
डाहर गांव के पास बस की डंपर से टक्‍कर।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में भीषण हादसा हुआ है। हरियाणा रोडवेज की बस की डंपर से टक्‍कर हो गई। हादसे में डंपर चालक की मौत हो गई, जबकि रोडवेज बस में बैठे 35 यात्री घायल हो गए हैं। बस सोनीपत डिपो की है। सोनीपत के गोहाना से होते हुए चंडीगढ़ जा रही थी। बस में करीब 35 सवारी थीं। हादसा पानीपत के डाहर गांव के पास हुआ है। घायलों को आसपास के निजी अस्‍पतालों में दाखिल कराया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्‍त कर लिया है। 

दरअसल, सोनीपत डिपो की बस गोहाना से होते हुए चंडीगढ़ जा रही थी। सुबह करीब 11 बजे डाहर गांव के पास बस ने डंपर को पीछे से टक्‍कर मार दी। प्रत्‍यक्ष‍दर्शियों के मुताबिक बस काफी तेज स्‍पीड में थी। चालक की लापरवाही की वजह से टक्‍कर हुई। बस में करीब 35 सवारियां बैठी थीं।

हादसे में डंपर चालक मंडी गांव के 25 वर्षीय नरेश की मौत हो गई। सवारियां घायल हो गईं। कुछ को सिविल अस्‍पताल तो कुछ को निजी अस्‍पताल ले जाया गया। वहीं, कई सवारियां प्राथमिक उपचार के बाद घर के लिए रवाना हो गईं। प्रत्‍यक्षदर्शी राकेश ने बताया कि चालक काफी तेज गति से बस चला रहा था और लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है। वहीं इसरना थाने के जांच अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि दोनों गाडि़यों को जब्‍त कर लिया गया है। गलती बस चालक की सामने आई है। जांच की जा रही है। वहीं हादसे में घायल राकेश, रामकिशन, शिवकुमार और चंद्रोदेवी को सिविल अस्‍पताल में उपचार के लिए लाया गया है।

chat bot
आपका साथी