करनाल में दर्दनाक हादसा, कार पेड़ से टकराई, हरियाणा पुलिसकर्मी की मौत

हरियाणा के जींद के सिपाही की करनाल के गांव गंगटहेड़ी के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई और सिपाही की जान चली गई। हादसा देर रात करनाल के गांव गंगटहेड़ी के पास हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 11:38 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 11:38 AM (IST)
करनाल में दर्दनाक हादसा, कार पेड़ से टकराई, हरियाणा पुलिसकर्मी की मौत
गांव गंगटहेड़ी बस अड्डे के पास हुए हादसे में सिपाही की मौत।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल के गांव गंगटहेड़ी के पास हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में हरियाणा पुलिस के सिपाही की मौत हो गई।  जिससे स्वजनों व पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।

जानकारी अनुसार जींद जिले के गांव शाहपुर वासी करीब 35 वर्षीय अशोक कुमार करनाल के सदर थाने के अंर्तगत पीसीआर नंबर 13 पर तैनात थे। देर रात वे अपनी ड्यूटी पूरी कर कार में सवार होकर घर लौट रहे थे और जैसे ही गांव गंगटहेड़ी बस अड्डे के समीप पहुंचा तो जींद की ओर से तेजरफ्तार आ रही एक गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अशोक कुमार की कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे और गंभीर अवस्था में उसे लेकर असंध के सरकारी अस्पताल में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार में हाहाकार मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव रात को ही मोर्चरी हाउस में रखवाया, जहां आज उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उधर आरोपित वाहन चालक हादसे के बाद पहले कुछ देर के लिए मौके पर रूका, लेकिन इसके बादे वह फरार हो गया। जांच अधिकारी संजय कुमार का कहना है कि आरोपित वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

असंध से एक माह पहले ही करनाल हुआ तबादला

मृतक के भाई अनिल कुमार ने बताया कि अशोक पहले असंध थाने में तैनात था, लेकिन करीब एक माह पहले ही उसे विभाग की ओर से करनाल के सदर थाने में तैनात कर दिया गया था। जहां वह पीसीआर नंबर 13 पर ड्यूटी कर रहा था। अनिल कुमार ने बताया कि अशोक शादीशुदा है और उसके दो बेटे है, जिनमें एक करीब पांच साल तो दूसरा ढाई साल का है।

chat bot
आपका साथी