पानीपत में हत्‍या, मां जमीन बेचने को नहीं हुई राजी, बेटे ने गला घाेंटकर मार डाला

पानीपत में बुजुर्ग मां की हत्‍या कर दी गई। जमीन न बेचने से खफा बेटे ने 70 वर्षीय मां को गला घोंटकर मार डाला। वारदात के बाद आरोपित भाग गया। बबैल गांव की है घटना। आरोपित बेटे कविंद्र की पुलिस की टीमें तलाश कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 11:59 AM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 11:59 AM (IST)
पानीपत में हत्‍या, मां जमीन बेचने को नहीं हुई राजी, बेटे ने गला घाेंटकर मार डाला
पानीपत में बुजुर्ग महिला की हत्‍या कर दी गई।

पानीपत, जागरण संवाददाता। कलयुगी बेटे ने जमीन के लालच में मां की हत्‍या कर दी। मां ने जमीन बेचने से मना कर‍ दिया था। इसके बाद बेटे ने मां को गला दबाकर मार डाला। घटना पानीपत के बबैल गांव की है।

पानीपत के बबैल गांव में एक एकड़ जमीन बेचने से मां ने मना क‍र दिया था। इससे खफा होकर युवक ने अपनी 70 वर्षीय मां की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से आरोपित फरार है। पुलिस की तीन टीमें आरोपित की तलाश कर रही हैं। इस वारदात से ग्रामीण भी अचंभित हैं।

बबैल गांव के कृष्ण ने पुलिस को शिकायत दी कि पांच भाई व बहनों में बड़े भाई खेल सिंह की दो साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद भाभी सीमा 10 वर्षीय बेटी सिमरन और 7 साल के लक्ष्य को छोड़कर झगड़ा कर चली गई थी। दोनों बच्चों का पोषण उनकी मां 70 वर्षीय रूकमन देवी कर रही थी। पुश्तैनी तीन एकड़ जमीन को तीनों भाइयों ने बांट लिया था, लेकिन जमीन का ठेका मां लेती थी। इससे छोटा भाई कविंद्र नाराज था।

भाई बार-बार मां पर जमीन बेचने के लिए दबाव डाल रहा था। मां ने मना कर दिया था। भाई ने धमकी दी थी कि जल्द ही उन्हें खत्म कर देगा। भाई कविंद्र घर आया और मां को जमीन बेचने को कहने लगा। मना किया तो भाई ने मां की हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आरोपित कविंद्र की तलाश शुरू कर दी है।

पोती ने पड़ोसियों की दी वारदात की सूचना

सिमरन ने दादी रुकमन को चारपाई पर मृत पड़े देखा। उसने पड़ोसियों को सूचना दी। पड़ोसियों ने फोन पर कृष्ण के स्वजनों को सूचित किया। इसके बाद स्वजन पड़ोसियों के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। वारदात के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस को शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

chat bot
आपका साथी