पानीपत में छात्र की हत्‍या, बोरे में भरकर लाए हथियार, हाईवे पर दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला

पानीपत में सुआ घोंपकर एक युवक की हत्‍या।

पानीपत में दिनदहाड़े हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। बस स्‍टैंड के पास एक युवक को सुआ घोंपकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या की वारदात को दो युवकों ने अंजाम दिया। युवक ने दुकान में छिपकर जान बचाने का भी प्रयास किया गया।

Anurag ShuklaThu, 25 Feb 2021 05:33 PM (IST)

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में बस स्‍टैंड के नजदीक कैथ गांव के युवक सागर की हत्‍या कर दी गई। दो युवकों ने ताबड़तोड़ सुए घोंपे। लहुलुहान हालत में युवक एक दुकान में जाकर छिप गया। इस बीच, बदमाश वहीं पर सुआ फेंककर भाग गए। दुकान में छिपा सागर वहीं बेसुध होकर गिर गया। उसे ई रिक्‍शा से सिविल अस्‍पताल पहुंचाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

दोपहर करीब तीन बजे सागर बस स्‍टैंड के पास से गुजर रहा था। तभी दो युवकों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। कुछ ही देर में आठ-दस लड़के और आ गए। सागर के पेट में कई बार सुआ घोंपा। वह भागकर ठकराल इलेक्‍ट्रोनिक दुकान में घुस गया। इसके बाद हमलावर वहां से भाग गए। हमला क्‍यों किया, इसका अभी पता नहीं चल सका है।

कोई बचाने नहीं आया

बस स्‍टैंड के पास आमतौर पर भीड़ रहती है। यहां से दो सौ मीटर दूर ही सिटी पुलिस स्‍टेशन है। युवक पर हमला होता रहा, कोई उसे बचाने के लिए आगे आने की हिम्‍मत नहीं जुटा सका। हमलावरों के जाने के बाद ही राहगीरों ने उसे ई रिक्‍शा से अस्‍पताल पहुंचाया। पर तब तक खून बेहद बह चुका था। अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

बोरे में लाए थे हथियार

मूल रूप से जींद के कालवा का सागर का परिवार अब पानीपत की मुखीजा कालोनी में रह रहा है। सागर ग्‍यारहवीं कक्षा में पढ़ता था। बस स्‍टैंड के पास प्रत्‍यक्षदर्शी पवन ने बताया कि उन्‍होंने कुछ हमलावरों को देखा था। बोरे में हथियार भरकर लाए थे। एक युवक दूसरे को कह रहा था, सारे हथियार ले लिए न। पवन ने बताया कि यहां दो दिन से कुछ युवक चक्‍कर लगा रहे थे। शायद सागर की रेकी कर रहे थे। मौका देखकर हत्‍या कर दी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें: करनाल की पटाखा फैक्‍ट्री में जोरदार धमाका, तीन की मौत, एक गंभीर रूप से झुलसा

 

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस वे हादसे से जींद और पानीपत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, देर रात पहुंचे परिजन

यह भी पढ़ें: हरियाणा की धर्मनगरी में बनेगा देश का पहला गीता मंदिर, जानिए क्‍या होगी खासियत

यह भी पढ़ें: हरियाणा में यहां बांसुरी की धुन पर मुग्ध होती हैं गायें, रोज आठ घंटे सुनती हैं संगीत

यह भी पढ़ें: कन्‍याकुमारी से श्रीनगर तक 4431 किमी की दौड़ लगा रहे दो नेवी के अफसर, बड़ी खास वजह

यह भी पढ़ें: पानीपत में कुत्‍ते के लिए अजब-गजब विवाद, ब्‍लाइंड मर्डर होने पर थाने भेजता ये डाक

यह भी पढ़ें: नशे में ससुराल पहुंचा युवक, फ‍िर पत्‍नी, साली और खुद पर तेल डाल लगा ली आग, मचा हड़कंप

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.