Jind Coronavirus News Update: जींद में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 333

Jind Coronavirus News Updateजींद में 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। वहीं संक्रमितों का आंकड़ा अब 333 तक पहुंच गया है। वहीं अब तक 187 लोग ठीक हो चुके हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 07:10 AM (IST)
Jind Coronavirus News Update: जींद में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 333
Jind Coronavirus News Update: जींद में मिले 6 कोरोना पॉजिटिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 333

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हर रोज बढ़ रहा है। मंगलवार को मिली रिपोर्ट में 6 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसके बाद कोरोना के कुल संक्रमित केस 333 हो गए हैं। 187 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। आठ लोगों की कोरोन के चलते मौत हो चुकी है। एक्टिव केसों की संख्या 138 हो गई है। 

रविवार को नारायणगढ़ के हरियाणा पुलिस के सिपाही की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके आधार पर उसकी पत्नी का सैंपल लिया गया तो मंगलवार को मिली रिपोर्ट में उसकी पत्नी भी संक्रमित मिली। सिपाही की पत्नी की सैंपङ्क्षलग नरवाना के नागरिक अस्पताल में हुई थी। पुलिस कर्मी करनाल में आइसोलेट है तो उसकी पत्नी को घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। 

राखी बंधवाने आई महिला कोरोना संक्रमित 

उचाना के कालता गांव का एक व्यक्ति परिवार समेत पंजाब के मोहाली में रहता है। सोमवार को रक्षा बंधन पर यह व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ गांव में आया था। व्यक्ति को बुखार की शिकायत हुई तो उसने और उसकी पत्नी ने उचाना के नागरिक अस्पताल में सैंपल दिया था, सैंपल देने के बाद महिला गाड़ी में बैठकर मोहाली चली गई लेकिन उसका पति गांव में ही था। मंगलवार को मिली रिपोर्ट में महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई। 

सहकर्मी से संक्रमित हुआ बैंक कर्मी

नरवाना के माडल टाउन का 37 वर्षीय व्यक्ति टोहाना में एचडीएफसी बैंक में कार्य करता है। बैंक में कार्यरत उसका साथी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके चलते उसने सोमवार को नरवाना के नागरिक अस्पताल में सैंपल दिया था। मंगलवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा व्यक्ति को घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया और उसके परिजनों व मिलने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है। 

स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी मिला संक्रमित 

बसंत बिहार नरवाना निवासी 40 वर्षीय युवक स्वास्थ्य विभाग में बहु उद्देशीय स्वास्थ्य कर्मी के पद पर गांव ढाकल में कार्यरत है। स्वास्थ्य कर्मी ने सोमवार को नागरिक अस्पताल में सैंपलिंग करवाई थी। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

न्यू कृष्णा कॉलोनी का युवक और संत नगर में महिला कोरोना पॉजिटिव

न्यू कृष्णा कालोनी निवासी 26 वर्षीय युवक बाजार में ज्वेलर्स का कार्य करता है। बुखार के चलते युवक ने नागरिक अस्पताल में सोमवार को सैंपलिंग करवाई थी। मंगलवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा पिछले दिनों संत नगर में जो युवक कोरोना संक्रमित मिला था, उसकी 20 वर्षीय पत्नी भी कोरोना संक्रमित मिली है। 

आरबीएस व आरकेएसके के अधिकारी व कर्मचारी को भेजा मूल नियुक्ति पर 

जींद के स्वास्थ्य विभाग में आरबीएस तथा आरकेएसके के तहत जो अधिकारी और कर्मचारी लगे हैं, उन्हें वापस अपनी मूल ड्यूटी पर भेजे जाने के आदेश जारी हुए हैं। सिविल सर्जन द्वारा जारी आदेशों में कहा गया है कि यह अधिकारी और कर्मचारी तुरंत प्रभाव से अपने मूल नियुक्ति स्थान पर कार्य करेंगे, ताकि कोरोना महामारी तथा एनडीडी प्रोग्रामों का काम पूरे जिले में सुचारू रूप से चलाया जा सके। कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. पालेराम ने बताया कि मंगलवार को मिली रिपोर्ट में 6 लोग संक्रमित मिले हैं। 

chat bot
आपका साथी