चीखें दबाने को हत्‍यारों ने तेज की टीवी की आवाज, फ‍िर मां और बेटी को दी दर्दनाक मौत

पानीपत में इंद्रा विहार कालोनी में मां-बेटी को चाकू से गोदने से पहले टीवी की आवाज को काफी तेज कर दिया था। इसके बाद हत्‍या की गई। तेज आवाज देर रात तक न बंद हुई तब पर्दाफाश हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 18 Jul 2020 10:31 AM (IST) Updated:Sat, 18 Jul 2020 10:31 AM (IST)
चीखें दबाने को हत्‍यारों ने तेज की टीवी की आवाज, फ‍िर मां और बेटी को दी दर्दनाक मौत
चीखें दबाने को हत्‍यारों ने तेज की टीवी की आवाज, फ‍िर मां और बेटी को दी दर्दनाक मौत

पानीपत, जेएनएन। पानीपत की इंद्रा विहार कॉलोनी में डबल मर्डर से पहले हत्‍यारोपितों ने पूरी योजना बना रखी थी। मां-बेटी की चीखें दबाने के लिए टीवी की आवाज को काफी तेज कर दिया गया था। इसके बाद चाकू से गोदकर दर्दनाक तरीके से हत्‍या की। टीवी की तेज आवाज जब देर रात तक बंद नहीं हुई तो मामले का पर्दाफाश हुआ। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने गेट खोला तो कमरे में एक ही बेड पर मां बेटी 46 वर्षीय रानी और 16 वर्षीय अंजली का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। दोनों के शरीर पर चाकू के कई वार थे। कमर, पेट और पैर में चाकू से वार किए गए और गर्दन तक रेती गई थी। 

प्रेमी की भी कर दी गई थी हत्‍या 

11 दिन पहले लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी इदरीश की हत्‍या  की गई थी। दो-तीन साल से इदरीश पानीपत की इंद्रा विहार कॉलोनी की रानी के साथ मिलकर फेरी लगाकर सूट बेचने का काम करता था। उसी के साथ रहता था। सात जुलाई को रानी, उसकी बेटी छत पर सो रही थी। वहीं पर इदरीश भी था। इसी दौरान इदरीश की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान रानी को भी चाकू लगा था। पुलिस जांच में हत्‍यारोपित महिला का बेटा निकला। अब मां और बेटी की हत्‍या कर दी गई। पुलिस को शक है कि किसी करीबी ने वारदात को अंजाम दिया है। मृतक प्रेमी के परिजनों पर भी शक है। 

परिवार में अब कौन बचा - पति ने लगाया फंदा, बेटे की हुई थी हत्या

2017 में रानी के पति राजकुमार ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। पांच साल पहले बेटे की हत्या कर दी गई थी। रानी की दो बड़ी बेटियां हैं। दोनों की शादी हो गई है। उसके पास बेटा 19 वर्षीय अंकुश व बेटी 17 वर्षीय गीता थी। अंकुश को जेल हो गई। अब रानी और अंजली की भी हत्या हो गई। अब दो बेटियां ही बची हैं। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी