जींद नागरिक अस्‍पताल पहुंचे सीएम मनोहर लाल, कोविड मरीजों के परिजन से मिलकर दिए ये आदेश

जींद के नागरिक अस्‍पताल में सीएम मनोहर लाल पहुंचे। यहां पर अस्‍पताल की व्‍यवस्‍था का जायजा लिया। इस बीच कोविड मरीजों के तीमारदारों ने सीएम को कहा आपके कार्यक्रम के चलते सुबह से पानी भी नहीं मिला मरीजों को।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 01:53 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 01:53 PM (IST)
जींद नागरिक अस्‍पताल पहुंचे सीएम मनोहर लाल, कोविड मरीजों के परिजन से मिलकर दिए ये आदेश
जींद के नागरिक अस्‍पताल में सीएम मनोहर लाल।

जींद, जेएनएन। सीएम मनोहर लाल ने वीरवार को जींद के नागरिक अस्पताल का दौरा किया। यहां कोरोना संक्रमितों के लिए बेड से लेकर ऑक्सीजन की सुविधा को लेकर जानकारी ली। करीब 10 मिनट तक नागरिक अस्पताल की व्यवस्था देखने के बाद सीएम मनोहर लाल ने वहां खड़े मरीजों के तीमारदारों से बात की। तीमारदारों ने सीएम मनोहर लाल के सामने ही कहा कि उनके कार्यक्रम के चलते यहां दाखिल कोरोना संक्रमितों को पानी तक नसीब नहीं हुआ है। इस पर सीएम ने सिविल सर्जन को तुरंत पानी और दूसरी व्यवस्था करने के निर्देश दिए। 

सुबह करीब 12 बजे सीएम मनोहर लाल जींद की पुलिस लाइन में हेलिकाॅप्टर से पहुंचे। पुलिस लाइन से सीधे लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पहुंचे और यहां जिले में कोरोना के हालातों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। एक घंटे की बैठक के बाद सीएम अस्पताल पहुंचे। यहां नई बिल्डिंग में बने ब्लड बैंक का दौरा किया और कोविड वार्ड में कितने मरीज दाखिल हैं, उनके लिए किस तरह की व्यवस्था की गई है, इसे लेकर जानकारी जुटाई।

ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर भी सीएम ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी नहीं रहने दी जाएगी। वापसी पर मरीजों के साथ आए तीमारदारों ने कहा कि नागरिक अस्पताल की नई बिल्डिंग में प्रथम तल पर कोरोना संक्रमित दाखिल हैं और भू-तल पर आपका आने का कार्यक्रम था, इसलिए न तो उन्हें ऊपर जाने दिया गया और न ही कोरोना संक्रमितों तक चिकित्सकों ने पानी पहुंचाया। दाखिल संक्रमितों के फोन बाहर बैठे स्वजनों के पास आ रहे हैं, ऐसे में उन्हें काफी तकलीफ हो रही है। सीएम ने सिविल सर्जन को तुरंत प्रभाव से पानी और खाना पहुंचाने के निर्देश दिए। इसके बाद सीएम मनोहर लाल वापस चले गए।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: हरियाणा के जींद में लस्‍सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

chat bot
आपका साथी