वॉलीबॉल में हरिद्वार प्रथम तो समालखा द्वितीय

जागरण संवाददाता समालखा नई अनाज मंडी में दो दिवसीय शूटिग वालीबाल टूर्नामेंट में हरिद्वार क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:53 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 06:53 AM (IST)
वॉलीबॉल में हरिद्वार प्रथम तो समालखा द्वितीय
वॉलीबॉल में हरिद्वार प्रथम तो समालखा द्वितीय

जागरण संवाददाता, समालखा: नई अनाज मंडी में दो दिवसीय शूटिग वालीबाल टूर्नामेंट में हरिद्वार की टीम ने समालखा को 5 अंकों से मात दी। हरिद्वार को 21 तो समालखा की टीम को 16 अंक मिले। तीसरे स्थान पर गांव देहरा तो चौथे पर समालखा की बी टीम रही। विजेताओं को नकद इनाम देकर सम्मानित किया गया। बिजली निगम के सेवानिवृत अधिकारी इंदर सिंह की अध्यक्षता में जेडीआरएम क्लब की ओर से यह कराया गया था।

आयोजक समिति के दलबीर राठी ने बताया कि टूर्नामेंट में विभिन्न प्रदेशों की 36 टीमों ने भाग लिया। हरिद्वार की टीम ने सेमीफाइनल में सांदल कला (सोनीपत) तो समालखा की टीम ने देहरा को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। सेमीफाइनल में भी दोनों टीमों को अपने प्रतिद्वंद्वियों से कांटे की टक्कर हुई थी। टीमों के बीच कम अंतर बहुत कम था। चार अंकों से देहरा को पछाड़कर समालखा की टीम फाइनल में पहुंची थी। उसी तरह हरिद्वार को भी फाइल में स्थान बनाने के लिए सांदलकला से कड़ा संघर्ष करना पड़ा था। ये रहा परिणाम

पहला ईनाम 11 हजार हरिद्वार, दूसरा समालखा ए 7100, तीसरा 4100 देहरा और चौथा 3100 समालखा बी टीम को मिला। इस अवसर पर सुभाष शर्मा, किशन नेस्ले, जसबीर घणघस, नरेंद्र कुमार, अनिल मास्टर, प्रवीण, रितेश, कुकू सहरावत, अंकित, धर्मवीर चौहान आदि मौजूद रहे। आयोजक द्वारा खिलाड़ियों के ठहरने और खाने की व्यवस्था भी की गई थी। रजिस्ट्रेशन फीस पांच सौ रुपये रखी गई थी। एएसपी पूजा वशिष्ठ ने इसका शुभारंभ किया था। नई अनाज मंडी में दो दिवसीय शूटिग वालीबाल टूर्नामेंट में हरिद्वार की टीम ने समालखा को 5 अंकों से मात दी। हरिद्वार को 21 तो समालखा की टीम को 16 अंक मिले।

chat bot
आपका साथी