Road Accident: करनाल में खुशियों में पसरा मातम, सड़क हादसे में दुल्हन के चाचा की मौत

करनाल में सड़क हादसे में 47 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। कार की टक्कर लगने से व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 04:47 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 04:47 PM (IST)
Road Accident: करनाल में खुशियों में पसरा मातम, सड़क हादसे में दुल्हन के चाचा की मौत
करनाल में सड़क हादसे में 47 वर्षीय व्यक्ति की मौत।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल की सीएसडी सिटी में आयोजित एक शादी समारोह में उस समय मातम पसर गया जब दुल्हन के चाचा की सड़क हादसे में मौत हो गई इससे पूरा परिवार गमगीन हो गया। लेकिन परिवार के लोगों ने मृतक की आंखें दान कर उनकी अंतिम इच्छा अवश्य पूरी की।

कार ने मारी टक्कर

गांव मुनक के रहने वाले करीब 47 वर्षीय जयपाल सीएचडी सिटी में रह रहे अपने भाई रणधीर की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए अपने दूसरे भतीजे दलवीर के साथ गत देर शाम को गांव से पहुंचा था। शुक्रवार रात को शादी समारोह से 1 दिन पहले वीरवार रात को लेडी संगीत का कार्यक्रम रखा हुआ था जिसमें ही शामिल होने के लिए जयपाल भतीजे के साथ आया था। यह दोनों सीएसडी सिटी के बाहर गेट पर बस से उतर कर अंदर घर की ओर जाने वाले थे की इसी दौरान दिल्ली की ओर से जा रही एक कार ने जयपाल को टक्कर मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आंखें दान की

आनन-फानन में जयपाल को गंभीर अवस्था में कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और रात को शो मोर्चरी हाउस में रखवा दिया जिसका आज सुबह पोस्टमार्टम करवाया गया और सब जनों को सौंप दिया। उधर इस हादसे से पूरे परिवार में मातम छा गया और शादी की खुशियां पल भर में ही गम में बदल गई। लेकिन 100 जनों ने जयपाल की अंतिम इच्छा पूरी करते हुए माधव नेत्र बैंक से संपर्क कर उनकी आंखें दान की।

भतीजे दलवीर ने बताया कि उनके चाचा जापान की पहले से ही इच्छा थी कि कभी उनके साथ कोई अनहोनी हुई तो उनकी आंखें अवश्य ही दान की जाए ताकि किसी जरूरतमंद की जिंदगी में रोशनी हो सके उनकी इस इच्छा को पूरी करते हैं उन्होंने पूरे परिवार की सहमति से आंखें दान की। उन्होंने बताया कि जयपाल के दो बेटे वह दो बेटियां हैं जो अभी पढ़ाई कर रहे हैं। जयपाल पानीपत रिफाइनरी में एक कंपनी के अंतर्गत मजदूरी करता था और परिवार सहित अपने गांव में ही रहता था उनका बड़ा भाई रणधीर पिछले कई वर्षों से सीएचडी सिटी में रहने लगा था और वहीं पर का शादी का कार्यक्रम था। शादी आज शुक्रवार रात की क्या की हुई उन्होंने बताया कि अब महज औपचारिकता भर ही पूरी करनी होगी।

chat bot
आपका साथी