करनाल में सनसनी, सड़क किनारे पेड़ से झूलता मिला हलवाई का शव, पत्नी और साली पर गंभीर आरोप

करनाल में हलवाई का पेड़ पर फंदे से लटकता शव मिला। इससे सनसनी फैल गई। मृतक की उम्र 27 वर्ष है। बुधवार रात 10 बजे खाना खाने के बाद निकला था। उसके बाद नहीं लौटा। वीरवार सुबह स्कूल में पेड़ पर चुन्नी के फंदे से शव लटका था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 06:39 PM (IST)
करनाल में सनसनी, सड़क किनारे पेड़ से झूलता मिला हलवाई का शव, पत्नी और साली पर गंभीर आरोप
करनाल में सड़क किनारे पेड़ से शव लटका मिलने के मामले में कार्रवाई करती पुलिस और जुटी भीड़।

करनाल, जेएनएन। कस्बा तरावड़ी में मिठाई की दुकान चलाने वाले एक हलवाई का शव रहस्यमयी परिस्थितियों में सड़क किनारे फंदे पर लटका मिला। इससे सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान करीब 27 वर्षीय पिंकी वासी ईदगाह बस्ती तरावड़ी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसने घरेलू कलह के चलते यह कदम उठा लिया। पुलिस ने भी मृतक की पत्नी व साली के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वीरवार सुबह सौंकड़ा पुलिया के पास से राहगीर गुजरने लगे तो एक स्कूल के पास चुन्नी के फंदे पर पेड़ से लटका शव देखा। राहगीरों ने यह सूचना तत्काल ही पुलिस को दी और पुलिस टीम भी आनन-फानन मे मौके पर पहुंची और फंदे से शव को उतारकर पोस्टमार्टम कराया और स्वजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि पिंकी हलवाई का काम करता था। बुधवार रात 10 बजे वह खाना खाकर घर से निकला था रात के 12 बजे तक उसकी पत्नी ने इंतजार किया, लेकिन वह वापस नहीं आया। इसके बाद वीरवार सुबह उसका शव पेड़ से लटका होने की सूचना उन्हें मिली तो परिवार में कलह मच गया। पूरे परिवार में मातम छा गया।

मां ने पत्नी और साली पर दर्ज कराया मामला

मृतक अपने पीछे तीन बच्चे छोड़ गया है। हालांकि हलवाई द्वारा की गई आत्महत्या के पीछे कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए है। लेकिन मृतक की मां करतारी की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की पत्नी पुष्पा के अलावा उसकी साली के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ कुलबीर कौर का कहना है कि अभी शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है, जिसकी जांच भी शुरू कर दी गई है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः परिवार से छिपकर लिखते थे गाने, अलग होने की आ गई थी नौबत, आज विदेशों में बिंदर दनौदा के गानों की धूम

यह भी पढ़ेंः धर्मनगरी की धरती से मंडियों में उतरे पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, कुरुक्षेत्र से शुरू किया अभियान

chat bot
आपका साथी