पानीपत में घिनौनी वारदात, हकीम से इलाज कराने गई थी, उसी ने बेहोश कर किया दुष्कर्म

पानीपत में दुष्‍कर्म की वारदात सामने आई। जिस हकीम से इलाज कराने के लिए महिला गई थी उसी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। महिला त्‍वचा रोग से परेशान थी और हकीम के पास दवा लेने के लिए गई हुई थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:56 PM (IST)
पानीपत में घिनौनी वारदात, हकीम से इलाज कराने गई थी, उसी ने बेहोश कर किया दुष्कर्म
पानीपत में हकीम ने एक महिला से दुष्‍कर्म किया।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के थाना चांदनी बाग क्षेत्र की एक महिला ने कालोनी के ही हकीम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि हकीम ने उसे बेहोश कर उसके साथ गलत काम किया। वह उसके पास इलाज कराने गई थी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले कुछ समय से त्वचा रोग से परेशान थी। एक परिचित ने उसे कालोनी के ही हकीम का पता बताया। उससे इलाज कराने के लिए कहा। वह हकीम के पास गई तो उसे कुछ खुराक बनाकर दे दी। आराम नहीं आने पर दोबारा हकीम के पास गई तो आरोपित क्लीनिक पर अकेला था।

महिला ने बताया कि हकीम ने क्लीनिक में ही दवा की एक खुराक खाने के लिए कहा। खुराक खाने के कुछ समय बाद वह बेहोश हो गई। कुछ समय बाद होश आया तो खुद को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। उसने घर पहुंच स्वजनों को आपबीती बताई। फिर स्वजनों को साथ लेकर थाने पहुंच आरोपित हकीम के खिलाफ शिकायत दी। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित हकीम की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्लीनिक पर लटका है ताला, आरोपित फरार

महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस ने शुक्रवार रात को ही पीड़ित का मेडिकल कराया। मामला इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो आरोपित हकीम को उसके खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई की भनक लग गई। आरोपित क्लीनिक पर ताला लगाकर फरार हो गया। आरोपित हकीम के साथ पहले भी कुछ महिलाएं बहसबाजी कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Kisan Andolan: टीकरी बॉर्डर पर पहुंचा पंजाब से नवविवाहित जोड़ा, आंदोलन में दान किया शगुन


यह भी पढ़ें: दर्दनाक, मालिश करते वक्‍त मासूम की मौत हो गई, बेसुध हो गोद में उठा कर घर छोड़ गई मां

यह भी पढ़ें: कमाल: न कार, न कभी दिल्ली गया, हिसार के कारपेंटर के पास पहुंचा दिल्ली पुलिस का ई चालान

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी