जिम ट्रेनर पर तलवारों से हमला, 12 युवकों पर केस दर्ज

सेक्टर-12 स्थित एक जिम में रंजिश में ट्रेनर पर तलवार व डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों की संख्या 10 से 12 है। किशनपुरा के करन शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह दिल्ली में जिम ट्रेनर का कोर्स करता है। अक्सर शाम को सेक्टर-12 स्थित ट्रांसफोरमेशन जिम में अभ्यास के लिए जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 09:49 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 09:49 AM (IST)
जिम ट्रेनर पर तलवारों से हमला, 12 युवकों पर केस दर्ज
जिम ट्रेनर पर तलवारों से हमला, 12 युवकों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-12 स्थित एक जिम में रंजिश में ट्रेनर पर तलवार व डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों की संख्या 10 से 12 है। किशनपुरा के करन शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह दिल्ली में जिम ट्रेनर का कोर्स करता है। अक्सर शाम को सेक्टर-12 स्थित ट्रांसफोरमेशन जिम में अभ्यास के लिए जाता है। रजत मलिक नामक युवक उससे रंजिश रखता है।

सोमवार को शाम 5:30 बजे जिम में अभ्यास कर रहा था कि तभी रजत मलिक ने उन्हें आवाज लगाई। पीछे मुड़कर देखा तो रजत ने अपने साथी साहिल मलिक के साथ मिलकर उसके हाथ पर तलवार से हमला किया। आरोपितों के चंगुल से छूटकर जिम के बाहर निकला तो पहले से खड़ी 10-12 युवकों ने उसकी डंडों से पिटाई कर दी। घायल करने को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। सेक्टर 11-12 चौकी प्रभारी जयवीर ने बताया कि मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। मकान के किराये के विवाद में देवर ने भाभी को पीटा

जासं, पानीपत : किशनपुरा की ललिता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पति सतीश और बच्चों के साथ रहती है। उसका डेरी का काम है। उसी मकान में देवर आशीष भी रहता है। उसकी सास के नाम एकता विहार कालोनी में 100 गज का मकान है। जिसका 5500 रुपये किराया आता है। मकान के किराये को लेकर देवर के साथ कहासुनी हो गई थी। देवर ने उसकी लात घुंसों से पिटाई की और पत्थर से हमला किया। शोर मचाया तो भीड़ इकट्ठी हो गई। आरोपित देवर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी