रंजिशन खरकरामजी निवासी युवक पर गाड़ी सवार बदमाशों ने की फायरिंग, बाजू में लगी गोली, घायल

खरकरामजी निवासी अजय पर रविवार सुबह आइ-20 सवार छह बदमाशों ने की फायरिंग। घायल अजय को उपचार के लिए जींद के नागरिक अस्पताल में किया दाखिल। फायरिंग करने के मामले में गांव के युवक सुनील सहित अन्‍य लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:20 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:39 PM (IST)
रंजिशन खरकरामजी निवासी युवक पर गाड़ी सवार बदमाशों ने की फायरिंग, बाजू में लगी गोली, घायल
नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन अजय उर्फ नीलिमा।

जेएनएन,  जींद : खरकरामजी गांव से गाड़ी में जींद की तरफ आ रहे खरकरामजी के अजय उर्फ नीलिमा पर रविवार सुबह आई-20 सवार छह बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली अजय की बाजू में लगी। अजय को उपचार के लिए जींद के नागरिक अस्पताल लाया गया है। फायरिंग करने वालों में सुनील उर्फ कोकड़ का नाम आया है। सुनील उर्फ कोकड़ गुट के साथ अजय उर्फ नीलिमा की पुरानी रंजिश चली आ रही है। पहले भी चार बार इन दोनों गुटों के बीच गैंगवार हो चुका है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 अजय उर्फ नीलिमा ने बताया कि वह सुबह जींद के लिए घर से निकला था। गांव से निकलते ही सिंधवी खेड़ा रोड पर आई-20 सवार छह लोगों ने उसकी गाड़ी को रूकवा सीधे फायरिंग शुरू कर दी। हमलावरों की तरफ से कई राउंड फायर किए गए, इनमें एक गोली उसकी बाजू मेंं जा लगी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। स्वजनों ने उसे जींद के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। अजय के पिता राजेंद्र ने बताया कि सुनील उर्फ कोकड़ के साथ उनकी पुरानी रंजिश चली आ रही है। पहले भी कई  बार आपस में फायरिंग हो चुकी है। इसके बाद उनका समझौता हो गया था। रविवार को सुनील कोकड़ ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके बेटे पर फायरिंग कर दी।

कोरोना काल में जमानत पर बाहर आया था अजय

अजय उर्फ नीलिमा पर पहले हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्ज एक्ट, एक्साइज एक्ट, मारपीट, धमकी समेत एक दर्जन मुकदमे विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं। इन मामलों में अजय जींद जेल में बंद था, जो कोरोना काल में जमानत पर बाहर आया था। बाहर आते ही दूसरे गुट के सुनील उर्फ कोकड़ ने साथियों के साथ इस पर हमला कर दिया।

सुनील कोकड़ पर भी हैं कई आपराधिक मामले दर्ज

अजय उर्फ नीलिमा ने जिस सुनील उर्फ कोकड़ पर फायरिंग का आरोप लगाया है, उस पर भी पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। हत्या के प्रयास, मारपीट, झगड़ा करने समेत दूसरे कई  आरोपों में सुनील भी जेल में बंद था, जो अब जमानत पर बाहर आया हुआ है। शराब ठेके को लेकर दोनों ही गुटों का पहले कई बार झगड़ा हो चुका है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी