पानीपत में फैक्ट्री के कार्यालय का ताला तोड़कर 60 हजार रुपये का सामान चोरी

पानीपत के शक्ति नगर स्थित फैक्ट्री के कार्यालय का ताला तोड़कर मंदिर से 10 हजार रुपये और एलइडी सहित 60 रुपये का सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:01 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:01 AM (IST)
पानीपत में फैक्ट्री के कार्यालय का ताला तोड़कर 60 हजार रुपये का सामान चोरी
पानीपत में फैक्ट्री के कार्यालय का ताला तोड़कर 60 हजार रुपये का सामान चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : शक्ति नगर स्थित फैक्ट्री के कार्यालय का ताला तोड़कर मंदिर से 10 हजार रुपये और एलइडी सहित 60 रुपये का सामान चोरी कर लिया। बदमाश दीवार फांदकर घुसे और सामान व सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी चुरा ले गए, ताकि तस्वीर रिकार्ड न हो। फैक्ट्री में चौकीदार नहीं था। बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया।

शक्ति नगर के अश्वनी सैनी ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने ढाई साल से बबैल रोड पर कारपेट की एसएस फैक्ट्री किराये पर ले रखी है। पहले फैक्ट्री में कामगार रहते थे। सीजन न होने के कारण कामगार घर चले गए थे।

शुक्रवार रात को वह फैक्ट्री बंद करके चला गया था। शनिवार सुबह 8:15 बजे फैक्ट्री पहुंचा तो कार्यालय का ताला टूटा हुआ था। सामान बिखरा पड़ा था। एलसीडी, डीवीआर, जेनरेटर से तांबे की तार और दराज से तीन मोबाइल फोन चुरा लिए गए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

रेलवे क्वार्टर के बाहर से कार की बैट्री चोरी

जासं, पानीपत : रेलवे क्वार्टर में रहने वाले राजेंद्र भट्ट ने पुलिस को शिकायत दी कि 28 जुलाई को उन्होंने कार को क्वार्टर के बाहर खड़ा किया था। 29 जुलाई को कार को स्टार्ट करने की कोशिश की। स्टार्ट नहीं हुई। बोनट खोलकर देखा तो बैट्री नहीं थी। बैट्री चोरी कर ली गई थी। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शहर से दो बाइक चोरी

जासं, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से दो बाइक चोरी कर ली गई। पचरंगा बाजार के मनोज सलूजा ने पुलिस को शिकायत दी कि शुक्रवार रात को उन्होंने गली में बाइक खड़ी की थी। वहां से उसकी बाइक चोरी कर ली। उधर, विद्यानंद कालोनी के अंकुर की सेक्टर-25 पार्ट में फैक्ट्री के बाहर से बाइक चोरी कर ली गई। सेक्टर 11-2 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी