अच्‍छी खबर, आज देर शाम से पानीपत से दिल्‍ली की बस सेवा शुरू होने की उम्‍मीद

पानीपत-दिल्‍ली बस यात्रियों के लिए राहत की खबर है। आज शाम से पानीपत से बस सेवा शुरू होने की उम्‍मीद है। 25 बसें यात्रियों को बहालगढ़ तक का सफर करा रही। अधिकारिक आदेश मिलने के बाद वाया नरेला होकर दिल्ली रोडवेज बसें जाएंगी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 11:37 AM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 11:37 AM (IST)
अच्‍छी खबर, आज देर शाम से पानीपत से दिल्‍ली की बस सेवा शुरू होने की उम्‍मीद
पानीपत से दिल्‍ली से रोडवेज बस सर्विस शुरू हो सकती।

पानीपत, जेएनएन। रोडवेज वर्कशाप मैनेजर विकास नरवाल को डिपो का महाप्रबंधक बना दिया गया है। कार्यभार संभालते ही उन्होंने यात्रियों की परेशानियों को दूर करने की ठान दिल्ली रूट पर दोबारा बस संचालन शुरू कराने के लिए सर्वे कराया। जिसकी सर्वे रिपोर्ट ट्रैफिक इंचार्ज सतीश पंवार ने रविवार को उन्हें सौंप दी है। अगर हेडक्वार्टर से अधिकारिक आदेश मिलते है तो सोमवार शाम तक पानीपत से दिल्ली तक वाया नरेला बस सेवा शुरू हो सकती है।

बता दें कि फिलहाल पानीपत डिपो से रोजाना लगभग 25 बसें यात्रियों को बहालगढ़ तक का सफर करा रही है। किसान आंदोलन की वजह से लगे जाम के कारण यात्रियों को परेशानी ना हो, इसलिए विभागीय अधिकारियों ने पानीपत-दिल्ली रूट पर रोडवेज बसों के संचालन पर रोक लगा दी थी। जीएम विकास नरवाल ने अपने कार्यकाल में निदेशक राज्य परिवहन, प्रधान सचिव और परिवहन मंत्री के द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने की बात कही। यात्रियों की परेशानियों का हर हाल में समाधान करने और डिपो को घाटे से उभारने के लिए हर संभव प्रयास करने का दावा किया।

पहले करनाल के एसपीओ को मिला था कार्यभार

अधिकारिक आदेशों पर करनाल डिपो के स्टोर परचेज अधिकारी(एसपीओ) कुलदीप को पानीपत महाप्रबंधक का कार्यभार सौंपा गया था, लेकिन बाद में उन्हें वापस करनाल डिपो भेज दिया गया। कर्मचारियों की मानें तो वर्कशाप मैनेजर विकास नरवाल की कार्यकुशलता को देखते हुए उन्हें पदोन्नत किया गया है।

इधर सिटी बस ट्रायल हुआ बंद

बता दें कि तत्कालीन जीएम बालकराम ने शहर से आटो का जाम कम करने के प्रयास में पांच रूटों पर सिटी बस चलाई थी। लेकिन यात्रियों की कमी और घटती रिसीट के कारण धीरे-धीरे करके सभी रूटों की सिटी बसों को बंद कर दिया गया। हालांकि उनकी स्कूल-कालेज खुलने पर एक बार दोबारा ट्रायल लेने की भी तैयारी थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी