दुकान पर महिला के गले से झपटी थी चेन, रिमांड के बाद पहुंचे जेल

पुलिस की सीआइए वन टीम ने चेन स्नेचिग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की। आरोपित पानीपत जेल में बंद थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 22 हजार रूपये की नकदी भी बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 07:23 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 07:23 PM (IST)
दुकान पर महिला के गले से झपटी थी चेन, रिमांड के बाद पहुंचे जेल
दुकान पर महिला के गले से झपटी थी चेन, रिमांड के बाद पहुंचे जेल

जागरण संवाददाता, समालखा : पुलिस की सीआइए वन टीम ने चेन स्नेचिग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की। आरोपित पानीपत जेल में बंद थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 22 हजार रूपये की नकदी भी बरामद की है।

सीआईए-वन प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि पानीपत जेल में बद चेन स्नेचिग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित लुधियाना के चंद व खोकसा झिझाना शामली के केसर को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर अदालत पेश कर एक दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की। आरोपितों ने मई में समालखा झट्टीपुर रोड पर कास्मेटिक की दुकान में बैठी महिला के गले से सोने की चेन झपटने की वारदात को अंजाम की बात कुबूल की।

पूछताछ में बताया कि महिला के गले से चैन झपटने के बाद उन्होंने राह चलते अज्ञात युवक को 40 हजार रुपये में बेचकर 18 हजार रूपये खाने पीने में खर्च कर दिए। बाकी रुपये पुलिस ने उनकी निशानदेही पर बरामद कर लिए। तेल व क्रीम लेने के बहाने गए थे.

निरीक्षक राजपाल ने बताया कि थाना समालखा में सुमन निवासी झट्टीपुर रोड ने मुकदमा दर्ज कराया था। उसने बताया था कि उसकी कास्मेटिक की दुकान है। आठ मई को वह दोपहर करीब 12.15 बजे दुकान पर बैठी थी। तभी सफेद रंग की बाइक पर दो युवक आए। पीछे बैठा युवक उतर कर दुकान पर आया और डाबर तेल व फेयर एंड लवली क्रीम देने को कहा। वह दोनों सामान थैली में डालकर देने लगी तो युवक ने झपटा मारकर उसके गले से डेढ़ तोले सोने की चैन तोड़ी और साथी सहित मौके से फरार हो गया।

निरीक्षक ने बताया कि एक दिन की रिमांड अवधि समाप्त होने पर दोनों आरोपितों को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी