सीनियर वर्ग में गोहाना के शूटर सुमित रहे अव्वल

सेक्टर-24 स्थित द्रोणाचार्य शूटिग स्पोर्टस एकेडमी में आयोजित नौवीं बहादुर सिंह मेमोरियल शूटिग चैंपियनशिप के तीसरे दिन शुक्रवार को विभिन्न कैटेगरी में 230 शूटरों ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 08:29 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:14 AM (IST)
सीनियर वर्ग में गोहाना के शूटर सुमित रहे अव्वल
सीनियर वर्ग में गोहाना के शूटर सुमित रहे अव्वल

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-24 स्थित द्रोणाचार्य शूटिग स्पोर्टस एकेडमी में आयोजित नौवीं बहादुर सिंह मेमोरियल शूटिग चैंपियनशिप के तीसरे दिन शुक्रवार को विभिन्न कैटेगरी में 230 शूटरों ने हिस्सा लिया। आइएसएसएफ सीनियर मैन कैटेगरी में गोहाना के सुमित ने एयर पिस्टल में 600 में से 579 अंक लेकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

एकेडमी संचालक जसबीर कुमार ने बताया कि एनआर कैटेगरी में सुजल ने 400 में से 380 अंक प्राप्त करने प्रथम स्थान हासिल किया। एकेडमी की शूटर श्रूति जागलान एनआर व आइएसएसएफ में प्रथम स्थान पर है। एनआर वूमन पिस्टल सीनियर कैटेगरी में अनु वत्स ने शुक्रवार को भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए एयर पिस्टल में 400 में से 381 और आइएसएसएफ सीनियर वूमेन कैटेगरी में 600 में से 572 अंक लेकर पहले स्थान पर रही। प्रतियोगिता में हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, उत्तर-प्रदेश, दिल्ली और हिमाचल प्रदेश के आठ सौ शूटर हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान कोच वर्षा, प्रियंका वत्स, रजनी, प्रियंका, आरती, पवन शर्मा, रवि राणा, कपिल और अभिनव उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी