सांसद संजय भाटिया और एसपी शशांक से मिले वकील

जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान वेदपाल कादियान व उनके पुत्र गौरव के साथ 11 जून की रात्रि मारपीट व उनके विरुद्ध गंभीर धाराओं में दर्ज मामले को लेकर वकील सांसद संजय भाटिया से मिले। इससे पूर्व एसपी शशांक कुमार सावन से भी मुलाकात की। एसपी ने वकीलों से कहा कि जांच चल रही है।

JagranSat, 19 Jun 2021 07:40 AM (IST)
सांसद संजय भाटिया और एसपी शशांक से मिले वकील

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान वेदपाल कादियान व उनके पुत्र गौरव के साथ 11 जून की रात्रि मारपीट व उनके विरुद्ध गंभीर धाराओं में दर्ज मामले को लेकर वकील सांसद संजय भाटिया से मिले। इससे पूर्व एसपी शशांक कुमार सावन से भी मुलाकात की। एसपी ने वकीलों से कहा कि जांच चल रही है। सोमवार तक शिकायत का समाधान निकल जाएगा।

प्रकरण को लेकर जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसके बाद प्रधान शेर सिंह खर्ब, उप प्रधान अनिल सिगला, सचिव सुनील शर्मा, कोषाध्यक्ष मनोज शर्मा, सहसचिव संदीप भोक्कर, सुभाष खर्ब, सुरेंद्र अहलावत ने सांसद संजय भाटिया से मिलकर ज्ञापन सौंपा व पूरा घटनाक्रम बताया। प्रदेश में वकीलों के साथ कालांतर में होती रही आपराधिक घटनाओं को गिनाया। सांसद ने कहा कि प्रकरण संज्ञान में है। सीनियर वकील के साथ अभद्रता और मारपीट निदनीय है। इस विषय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, राज्य के गृहमंत्री अनिल विज और डीजी से चर्चा की जाएगी।

प्रधान खर्ब ने कहा कि एसपी के आश्वासन पर सोमवार का इंतजार करेंगे। हमारी दो मांगें हैं, मुकदमा खारिज करें और आरोपित पुलिसकर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करें। पुलिस महकमे से न्याय नहीं मिला तो 11 सदस्यीय एग्जीक्यूटिव कमेटी आगामी रणनीति पर काम करेगी। समझौता का प्रयास विफल

वकीलों के अलग-अलग चैंबरों में शुक्रवार को भी इस प्रकरण की बाबत मीटिग होती रही। चर्चा रही कि समझौता के प्रयास शुरू हुए हैं। एक डीएसपी, एक पूर्व सरपंच समझौता कराने की भूमिका में थे, पर बात नहीं बनी। इसके बाद बिशनस्वरूप कालोनी के एक व्यक्ति ने भी समझौता के लिए वेदपाल कादियान से मुलाकात की। आर-पार के मूड में

वेदपाल कादियान से अभद्रता, उनके पुत्र से मारपीट और गंभीर दर्ज मुकदमा के विरोध में वकील आरपार के मूड में हैं। मुख्यमंत्री, प्रदेश के गृहमंत्री, स्टेट बार काउंसिल के चेयरमैन, हाई कोर्ट के न्यायाधीश एवं पानीपत के प्रशासनिक जज और डीजी को ई-मेल भेजा जा चुका है। वकीलों का प्रतिनिधिमंडल इन सभी से मिलेगा। दूसरी जिलों की बार एसोसिएशन से भी समर्थन मांग लिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.