गणतंत्र दिवस रिहर्सल में छात्राओं ने दिखा उत्साह

एसडीएम विजेंद्र हुड्डा ने पूर्व मीटिग में 18 20 और 22 जनवरी को रिहर्सल कराने की तिथि तय की थी। चयनित टीमों की सूची तैयार करने के निर्देश दिए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 05:53 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 05:53 AM (IST)
गणतंत्र दिवस रिहर्सल में छात्राओं ने दिखा उत्साह
गणतंत्र दिवस रिहर्सल में छात्राओं ने दिखा उत्साह

जागरण संवाददाता, समालखा : भापरा राजकीय सीसे स्कूल के सभागार और परिसर में गणतंत्र दिवस समारोह के लिए रिहर्सल हुई। निजी और राजकीय स्कूलों की करीब 21 टीमों ने भाग लिया। रिहर्सल की तिथि बदलने से स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंच सकी। 22 जनवरी को भी चयनित टीमों के बच्चों को परेड और सांस्कृतिक कार्यों का अभ्यास भापरा स्कूल के सभागार में करवाया जाएगा।

एसडीएम विजेंद्र हुड्डा ने पूर्व मीटिग में 18, 20 और 22 जनवरी को रिहर्सल कराने की तिथि तय की थी। चयनित टीमों की सूची तैयार करने के निर्देश दिए थे। 20 जनवरी को गुरु गोबिद सिंह जयंती की छुट्टी होने से रिहर्सल नहीं हो सकी। 21 जनवरी को रिहर्सल की गई। पुराने शेड्यूल के अनुसार अब 22 को भी रिहर्सल होगी। 24 जनवरी को अनाज मंडी में फुल ड्रेस रिहर्सल की जाएगी।

वीरवार को रिहर्सल में 11 टीमों ने सांस्कृतिक तो 10 ने मार्च पास्ट में भाग लिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में राजकीय बालिका सीनियर सेकेंडरी स्कूल नारायणा और मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल भापरा सहित महिला आइटीआइ समालखा ने भाग लिया। आट्टा, भोड़वाल माजरी सहित कस्बे के सात निजी स्कूलों के बच्चों ने भी प्रतिभा दिखाई।

नायब तहसीलदार अभिमन्यु ने बताया कि कार्यक्रम में कोरोना को देखते हुए 9वीं से 12वीं कक्षाओं के विद्यार्थियों को बुलाने के लिए कहा गया है। एसडीएम विजेंद्र हुड्डा ने बताया कि 22 जनवरी को भी रिहर्सल होगी। बच्चों को नगरपालिका की ओर से रिफ्रेशमेंट दिया जाएगा। पानी और एंबुलेंस की सुविधा कार्यक्रम स्थल पर रहेगी। इस अवसर पर बीईओ राजकुमार, साहब सिंह रंगा. राधेश्याम, सपना, सत्यनारायण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी