Suicide: मनचले करते थे छेड़छाड़, सिलसिला नहीं थमा तो बीए फाइनल ईयर की छात्रा ने चुनी मौत

कैथल में मनचले की हरकत से परेशान छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्‍महत्‍या कर ली। आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। छेड़छाड़ करने पर जब पीडि़ता के बड़े भाई ने समझाया तो उसके साथ भी मारपीट की थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 09:14 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 09:14 AM (IST)
Suicide: मनचले करते थे छेड़छाड़, सिलसिला नहीं थमा तो बीए फाइनल ईयर की छात्रा ने चुनी मौत
कैथल में छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली।

कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल में एक बेटी ने जान दे दी। वह मनचले की हरकत बर्दाश्‍त नहीं कर पाई। रास्‍ते में छेड़छाड़ करता, फब्तियांं सकता था। शिकायत करने पर जब भाई पहुंचा तो उसे भी पीटा। इससे तंग आकर बीए फाइनल ईयर की छात्रा ने मौत का रास्‍ता चुना।

ढांड पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव की छात्रा ने मनचले की हरकतों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। गंभीर हालत में परिवार वाले छात्रा को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना ढांड थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ छात्रा से छेड़छाड़ कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर केस दर्ज कर लिया है।

मृतका के पिता का आरोप है कि गांव का ही युवक चेतन उसकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था। जब उसकी बेटी घर से बाहर पानी भरने या किसी और काम के लिए जाती थी तो आरोपित युवक फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ करता था। दो बार पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका था। शनिवार को भी उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। जब उसका बड़ा बेटा आरोपित युवक व उसके पिता को समझाने गया तो अपनी गलती मानने की बजाय उसके बेटे के साथ ही मारपीट करने लगे। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर उसके बेटे को छुड़वाया। आरोपित की हरकतों से तंग आकर उसकी बेटी ने बदनामी के डर से घर में जहरीला पदार्थ निगल लिया।

बीए फाइनल की दी हुई थी परीक्षा

पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने बीए फाइनल की परीक्षा दी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित युवक का पिता घर के सामने मिठाई की दुकान चलाता है। युवक दुकान के बाहर बैठकर उसकी बेटी को परेशान करता था। इन्हीं हरकतों से तंग आकर उसकी बेटी ने यह कदम उठाया है।

chat bot
आपका साथी